Royal Enfield की मुश्किलें बढ़ाने आ रही है नई Kawasaki W175, रेट्रो लुक के साथ कीमत होगी बेहद कम

अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कंपनी ने इस नई बाइक का टीजर भी जारी कर दिया है । इस टीजर में सिर्फ 'W' लिखा है।

अब प्रीमियम बाइक्स निर्माता कंपनियां भी कम बजट में नए-नए मॉडल लाने की तैयारी कर रही हैं, हाल ही में रॉयल एनफील्ड ने हंटर को लॉन्च करके बाजार को ही हिला दिया था, और अब इसी रेस में जापान की ऑटोमोबाइल कंपनी कावासाकी भी शामिल ही गई है।  कंपनी अपनी नई रेट्रो स्टाइल वाली बाइक  Kawasaki W175 को जल्द ही लॉन्च करने की योजना बना रही है।  पिछले काफी समय से यह बाइक लगातार सुर्खियों में भी है। खबर यह है कि इसी महीने की 25 तारीख को इसे लॉन्च किया जा सकता है। अब इस बाइक का ब्रोशर लीक हो गया है। ब्रोशर के मुताबिक, इस बाइक को इबोनी ब्लैक और स्पेशल एडिशन रेड कलर के साथ लॉन्च किया जाएगा।

टीजर हुआ जारी

अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कंपनी ने इस नई बाइक का टीजर भी जारी कर दिया है । इस टीजर में सिर्फ ‘W’ लिखा है। रिपोर्ट के मुताबिक यह कावासाकी W175 बाइक होगी। कावासाकी इस बाइक को मेड इन इंडिया कांसेप्ट के चलते भारत में ही तैयार कर रही है। सबसे बड़ी बात यह है कि इस बाइक की कीमत भी काफी कम रहने की उम्मीद है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसकी एक्स-शोरूम कीमत 1.50 लाख रुपए के करीब हो सकती है। लेकिन कंपनी की तरफ से इस बारे में कोई जानकारी नही मिली है।

यह भी पढ़ेंः Suzuki WagonR Smile की ऑफिशियल तस्वीरें आई सामने, देखें डिजाइन और फीचर्स

दमदार इंजन

इंजन की बात करें तो नई कावासाकी W175 (Kawasaki W175) में 177cc सिंगल-सिलेंडर इंजन मिल सकता है जो 13 bhp  की पावर और 13.2 Nm पर का टॉर्क जनरेट करेगा। इसमें  5-स्पीड गियरबॉक्स की सुविधा मिलेगी । इस बाइक का वजन 135Kg हो सकता है। इसमें LED हेडलाइट्स मिल सकती हैं या शायद नहीं। इसका इंस्ट्रूमेंटेशन पूरी तरह से एनालॉग होगा।

यह भी पढ़ें: सिर्फ 46 हजार देकर ले आएं नई Maruti Alto K10, जानें कितनी बनेगी मंथली EMI

रेट्रो स्टाइल करेगा आकर्षित

नई कावासाकी W175 का लुक रेट्रो स्टाइल में होगा, जोकि यूथ के साथ फैमिली क्लास को टारगेट करेगा। नया मॉडल भारतीय बाजार में मिलने वाली कावासाकी की W लाइनअप में दूसरी बाइक होगी। रेट्रो लुक के साथ इस बाइक को इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और इंडिकेटर्स में सर्कुलर थीम देखने को मिल सकती है। इसके फ्यूल टैंक और साइड पैनल को भी राउंड शेप दिया गया है जिससे यह ज्याद आकर्षित लगे।