सिर्फ 11 हजार रु देकर करें नई 2022 Maruti Ertiga की बुकिंग, जानें इसकी खूबियां

2022 Maruti Ertiga Bookings Open

अगर आप 2022 Maruti Ertiga (2020 मारुति अर्टिगा) खरीदने की सोच रहे हैं, तो आपको बता दें कि इसकी बुकिंग शुरू हो चुकी है। आप केवल 11,000 रुपये खर्च कर इसकी बुकिंग करवा सकते हैं। नई और अपडेटेड 2022 मारुति अर्टिगा एमपीवी में एक बड़ा मैकेनिकल ओवरहाल होगा, लेकिन पहले की तरह ही डिजाइन और फीचर्स के साथ जारी रहेगा। नई मारुति अर्टिगा 2022 की बुकिंग पूरे भारत में सभी डीलरशिप पर की जा सकती है।

2022 Maruti Ertiga
2022 Maruti Ertiga में आपको 1.5L ड्यूलजेट VVT, चार-सिलेंडर, नैचुरली स्पिरेटेड पेट्रोल मोटर मिलते हैं। इस इंजन से 113 बीएचपी तक की पावर जनरेट करने की उम्मीद है। मौजूदा मोटर 138 NM पीक टॉर्क के साथ 103 बीएचपी की पावर पैदा करता है। इस नई 1.5L VVT पेट्रोल मोटर को स्टैंडर्ड रूप में 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा जाएगा और अब विकल्प के रूप में 6-स्पीड टॉर्क कंवर्टर मिलता है।

कार निर्माता ने यह भी कहा कि यह 6-स्पीड एटी पैडल-शिफ्टर्स से भी लैस होगा। पुराने 4-स्पीड एटी को अब बंद कर दिया जाएगा। मारुति नई Ertiga को VXI और ZXI वैरियंट में वैकल्पिक ईंधन के रूप में CNG के साथ पेश करना जारी रखेगी।

यह भी पढ़ेंः बिल्कुल नए अंदाज में आएगी Maruti Alto 2022, पहले से लंबा और ऊंचा भी होने की उम्मीद

2022 Maruti Ertiga के फीचर्स
अगर 2022 Maruti Ertiga के फीचर्स की बात करें, तो इसमें एडवांस कार तकनीक जैसे कि सुजुकी कनेक्ट और 17.78 सेमी. (7 इंच) स्मार्टप्ले प्रो टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम ऐपल कारप्ले और एंड्रॉयड ऑटो के साथ मिलेगा। इसमें ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, ऑल-फोर पावर विंडो, पुश-बटन स्टार्ट/स्टॉप आदि जैसी सुविधाएं भी होंगी।

नेक्स्ट-जेन अर्टिगा के लिए बुकिंग की घोषणा करते हुए मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड के Senior Executive Director (Marketing & Sales) शशांक श्रीवास्तव ने कहा कि 750,000 से अधिक प्रसन्न ग्राहकों के साथ अर्टिगा एमपीवी भारतीय बाजार में गेम-चेंजर रही है। हमें नेक्स्ट-जेन अर्टिगा को पेश करते हुए खुशी हो रही है, जो स्टाइल, स्पेस, टेक्नोलॉजी, सुरक्षा, आराम व अन्य सुविधा को परिभाषित करती है।

नेक्स्ट-जेन अर्टिगा में एडवांस पावरट्रेन और एडवांस 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन होगा। हमें विश्वास है कि नेक्स्ट-जेन अर्टिगा ग्राहकों को और अधिक खुश करेगी। उन्हें अपने प्रियजनों के साथ लंबी यात्राओं के लिए अधिक ईंधन कुशल, पावरफुल और तकनीकी रूप से उन्नत और स्टाइलिश साथी प्रदान करेगी।

यह भी पढ़ेंः ये हैं Reliance Jio, Airtel और Vodafone Idea के बेस्ट मंथली वैलिडिटी प्लान, जानें डिटेल