सस्ता हुआ TVS Ntorq 125 XT स्कूटर, कीमत में हुई भारी कटौती

TVS Motor ने अपने पॉपुलर स्कूटर Ntorq 125 XT स्कूटर की कीमत में भारी कटौती कर दी है । इस स्कूटर को कंपनी ने  1,02,823 लाख रुपये की एक्स-शो रूम कीमत में पिछले महीने लॉन्च किया था, लेकिन अब इस स्कूटर की कीमत 5,762 रुपये कम कर दिए गये हैं, जिसके बाद इसकी कीमत 97,061 रुपये हो गई है। लेकिन यहां हम आपको यब भी जानकारी दे दें कि कंपनी ने सिर्फ इसकी कीमत कम की है बाकी फीचर्स और डिजाइन में कोई बदलाव नही किया गया है। आइये जानते है, इस स्कूटर के फीचर्स और इंजन के बारे में। यहां हम आपको यह भी बता दें कि यह एक हाई टेक फीचर्स वाला स्कूटर है जो कि यूथ को खास टारगेट करता है।

TVS NTORQ 125 XT के फीचर्स

इस स्कूटर के इंजन की बात करें, तो इसमें 124.8 cc का Fi इंजन लगा है जोकि 6.9 kW की पावर और 10.5 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इस स्कूटर को आप नियॉन ग्रीन कलर में भी खरीद सकते हैं। इसमें कई अच्छे फीचर्स को शामिल किया गया है। इस स्कूटर में ब्लूटूथ की मदद से TVS कनेक्ट मोबाइल ऐप से जुड़ने का फीचर है।  जो Android और iOS प्लेटफॉर्म पर चलाया जा सकता है। इस नए फीचर की मदद से आप अपनी गाड़ी पर कई ताजा अपडेट चुटकियों में ले पाएंगे।
यह भी पढ़ें: भारत में लॉन्च हुई कॉम्पैक्ट और खूबसूरत Volkswagen Virtus सेडान, कीमत 11.21 लाख से शुरू

इसके साथ ही इसमें IntelliGO तकनीक भी मौजूद है, जिससे आप अपनी गतिविधि को घर वालों या दोस्तों के साथ शेयर कर सकते हैं।इस फीचर्स से आपका स्कूटर आपसे बात कर सकता है। यानी इसमें वॉइस अस्सिटेंट की सुविधा होगी। जिसकी मदद से मोड बदलने, स्क्रीन ब्राइटनेस को एडजस्ट करने, नेविगेशन करने या अन्य कोई भी इंस्ट्रक्शन दिया जा सकता है। इसके साथ ही गाड़ी चलाते वक़्त पेट्रोल कम होने की जानकारी, पेट्रोल के फिजूल खर्च होनी की जानकारी,बारिश से जुड़ी जानकारी और अन्य कई जानकारियां स्कूटर वॉइस असिस्टेंट के जरिये दे पाएगा।
यह भी पढ़ेंः सिर्फ 316 रु में घर लाएं यह Solar Inverter, ब्लूटूथ और वाई-फाई कनेक्टिविटी से है लैस