आने वाली है 2023 Hero Xtreme 160R बाइक, अपने फीचर से मचाएगी धमाल

अगर तस्वीरों पर गौर करें तो 2023 Hero Xtreme 160R बाइक को रोड पर अलग तरह के कलर के साथ देखा जा सकता है।

2023 Hero Xtreme 160R
2023 Hero Xtreme 160R

Hero MotoCorp की नई Xtreme 160R बाइक की टेस्टिंग को लेकर खबर जोर पकड़ रही है। बता दें कि नई बाइक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। बताया जा रहा है कि टेस्टिंग के दौरान Hero Xtreme 160R बाइक को जयपुर, राजस्थान में देखा गया है। अगर तस्वीरों पर गौर करें तो बाइक को रोड पर अलग तरह के कलर के साथ देखा जा सकता है। हालांकि बाइक के हेडलैम्प के चारों ओर छोटा पैनल, क्लैडिंग के साथ एक बड़ा फ्यूल टैंक, मोटे टायर, छोटे एलईडी टेललैंप और पीछे की तरफ एक टू-पीस ग्रैब्रेल को देखा जा सकता है। वहीं नए 2023 Hero Xtreme 160R में हैंडल पर एक रेक्टंगुलर डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी नजर आता है। आइये, आगे पोस्ट में बाइक के बारे डिटेल में जानते हैं।

नई 2023 Hero Xtreme 160R इंजन

नई Hero Xtreme 160R बाइक के अपडेटेड मॉडल में पहले की तरह 163cc, सिंगल-सिलेंडर इंजन और 5-स्पीड गियरबॉक्स दिया जा सकता है। जबकि बाइक में मोटर को 15bhp की पावर और 14Nm का टार्क जनरेट करने के लिए ट्यून किया जाएगा। बता दें कि मौजूदा मॉडल की तरह नई बाइक को भी ट्यूबलर डायमंड फ्रेम पर देखा जाएगा। इसके साथ ही बाइक टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क और प्री-लोड एडजस्टेबल रियर मोनोशॉक सस्पेंशन के साथ आ सकती है। इसके अलावा नए 2023 Hero Xtreme 160R बाइक में डुअल चैनल ABS (एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम) होने की भी बात सामने आई है।

यह भी पढ़ेंः पहले 10,000 ग्राहकों को ही कम कीमत में मिलेगी ये सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक कार! फुल चार्ज में 315 km चलेगी

Hero Xtreme 160R Launch Date

बताते चलें कि नए Xtreme 160R की आधिकारिक लॉन्च डेट का खुलासा फिलहाल नहीं हुआ है। रिपोर्ट्स की मानें तो बाइक का अपडेटेड वर्जन जनवरी 2023 में दिल्ली ऑटो एक्सपो में एंट्री कर सकता है। वहीं भारतीय बाजार में इसका लॉन्च ऑटो एक्सपो में सामने आने के कुछ महीनों बाद हो सकता है।

यह भी पढ़ेंः 3.99 लाख रु वाली Alto K10 का चल गया जादू! सिर्फ 46 हजार डाउन पेमेंट कर लाएं घर, जानें EMI की डिटेल


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।

No posts to display