TVS Jupiter और NTorq पर मिल रहा है शानदार ऑफर, 10000 रुपये तक की हो सकती है बचत

TVS मोटर ने अपने ग्राहकों के लिए अप्रैल के इस महीने काफी खास ऑफर पेश किये हैं। कंपनी ने अपने दो पॉपुलर स्कूटर्स TVS Jupiter और TVS NTorq पर काफी शानदार ऑफर दिया है। ऑफर्स के तहत इन दोनों स्कूटर्स पर 95 फीसदी की फंडिंग मिल सकती है, साथ ही जीरो प्रोसेसिंग फीस का भी फायदा अप उठा सकते हैं। इसके अलावा 5 मिनट में लोन की मंजूरी भी आपको मिल जायेगी। आप EMI पर भी इन स्कूटर्स को खरीद सकते हैं और इसनी EMI 2100 रुपये से शुरू होती है। इतना ही नहीं 6.99 फीसदी की दर से कम ब्याज दर का ऑफर भी आपको मिल रहा है। और सबसे  खास बात यह है कि आप इन दोनों स्कूटर्स पर 10 हजार रुपये तक बचा सकते हैं। इन ऑफर्स की ज्यादा जानकारी के लिए आप TVS से संपर्क कर सकते हैं। TVS Jupiter और NTorq दोनों ही काफी भरोसेमंद मॉडल हैं और ग्राहकों की जरूरत को पूरा करते हैं।

TVS NTorq के फीचर्स

इस स्कूटर में 125cc का इंजन इंजन लगा है जोकि रेस ट्यून्ड फ्यूल इंजेक्शन (RT-Fi) के साथ आता है। यह इंजन 10.2PS की पावर और 10.8 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। खास बात यह है कि अपने सेग्मेंट का यह इकलौता ऐसा स्कूटर है जिसका इंजन सबसे ज्यादा पावर जेनरेट करता है। राइडर की जरूरत का ध्यान रखते हुए इस स्कूटर में दो अलग-अलग ड्राइविंग मोड्स मिलते हैं, जिसमें रेस मोड और स्ट्रीट मोड शामिल है।  रेस मोड में यह स्कूटर मैक्सिमम 98 किलोमीटर प्रतिघंटा की रफ्तार पकड़ सकता है जबकि स्ट्रीट मोड में सिटी राइडर के दौरान यह बेहतर माइलेज और राइड क्वालिटी को बेहतर बनाता है, यानी इस स्कूटर को आप अपनी जरूरत के हिसाब से चला सकते हैं। इस स्कूटर का डिजाइन और इसके ग्रफिस इसके प्लस पॉइंट्स हैं। और यही वजह है कि यह स्कूटर यूथ को काफी पसंद आता है। सामान रखने के लिए इसमें स्पेस भी काफी अच्छा मिल जाता है। इस स्कूटर की एक्स-शो रूम कीमत 77,106 रुपये से शुरू होती है। यह भी पढ़ें:  ये हैं देश की सबसे सस्ती सीटर कारें, पूरी फैमिली एक साथ लेगी सफ़र का मज़ा

TVS Jupiter के फीचर्स

अपने सेगमेंट का यह काफी पॉपुलर स्कूटर है जोकि फैमिली क्लास को पसंद आता है। इसका सिंपल डिजाइन और आरामदायक राइड इसे खास बनाती है।इंजन की करें तो Jupiter में 109.7cc का इंजन है, जो 7.3bhp का पावर और 8.4 Nm टॉर्क जेनरेट करता है। इस स्कूटर की परफॉरमेंस काफी अच्छी है, इसमें इको-थ्रस्ट फ्यूल  इंजेक्शन दिया है जिससे 15 परसेंट माइलेज ज्यादा मिलती है। इस स्कूटर के फ्रंट और रियर व्हील में 130mm ड्रम ब्रेक लगे हैं। डिजाइन के मामले में यह एक साफ़-सुथरा स्कूटर है।इसकी सीट के नीचे 21 लीटर का स्पेस दिया गया है, जहां आप अपना जरूरी सामान रख सकते हैं। इसकी बड़ी और आरामदायक सीट आपके लंबे सफ़र के लिए बेस्ट रहेगी। सामान रखने के लिए इसमें स्पेस भी काफी अच्छा मिल जाता है। इस स्कूटर की एक्स-शो रूम 68 571रुपये शुरू होती है।  TVS Jupiter 110 का सीधा मुकाबला Honda Activa 6G से है।