Tata Harrier और Safari पर मिल रहा बड़ा डिस्काउंट, त्योहारी सीजन में जल्द करें बुकिंग

Tata Harrier और Safari के साथ कंपनी अन्य कारों पर भी डिस्काउंट दे रही है।

Tata Harrier and tata Safari
Tata Harrier and Tata Safari

भारत में नवरात्रि के साथ त्योहारी सीजन की शुरुआत हो चुकी है। इस खास मौके पर सभी कार निर्माता अपनी कार को सेल करने के लिए बड़े डिस्काउंट ऑफर की पेशकश करते हैं। इस कड़ी में Tata Motors भी पीछे नहीं है। टाटा मोटर्स की लगातार बढ़ती सेल के साथ ही कंपनी अपने चुनिंदा मॉडल्स पर बड़ा डिस्काउंट ऑफर कर रही है। आपको बता दें कि अक्टूबर के महीना में कंपनी Tata Safari और Tata Harrier पर करीब 40,000 रुपये तक का डिस्काउंट दे रही है। हालांकि यह ऑफर एक्सचेंज बोनस के रूप में दिया जा रहा है। इसके साथ ही कंपनी टाटा हैरियर एसयूवी पर 5,000 रु तक का कॉर्पोरेट बेनिफिट भी दे रही है। वहीं, कंपनी की अन्य कारों पर भी डिस्काउंट मिल रहा है। यानी अगर आप इन दिनों एक नई Tata Car या एसयूवी लेने का मन बना रहे हैं तो आपको काफी ये ऑफर काफी लुभा सकते है। तो आइये, आगे जानते हैं टाटा कार पर मिलने वाले ऑफर्स की डिटेल जानकारी।

Tata Harrier और Safari

टाटा ने हाल ही में हैरियर और सफारी मॉडल लाइनअप में दो नए वैरियंट को लॉन्च किया है। जिसमें Harrier XMS और XMAS मॉडल की एक्स-शोरूम कीमत क्रमश 17.20 लाख रुपये और 18.50 लाख रुपये रखी गई है। जबकि नए Safari XMS और XMAS मॉडल को क्रमश 17.96 लाख रुपये और 19.26 लाख रुपये की एक्स-शोरूम कीमत में लॉन्च किया गया है। खास बात यह है कि दोनों एसयूवी के नए मॉडल्स में स्टैंडर्ड फिटमेंट के तौर पर पैनोरमिक सनरूफ दिया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: सिर्फ 1.21 लाख रु देकर घर लाएं नई Grand Vitara, 28km की माइलेज वाली कार की EMI बनेगी इतनी

कंपनी Tata Tiago हैचबैक पर भी 20,000 तक का डिस्काउंट दे रही है। इसमें 10,000 रुपये की कैश डिस्काउंट, 10,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और 3,000 रुपये का कॉर्पोरेट बोनस शामिल है। जबकि टाटा टिगोर पर भी 20,000 रुपये तक का डिस्काउंट मिलेगा। इसमें 10,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और 10,000 रुपये का कैश डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके साथ ही 3,000 रुपये का एक्स्ट्रा कॉर्पोरेट डिस्काउंट भी मिल रहा है। वहीं, Tigor CNG मॉडल पर पुरे 25,000 रुपये तक की छूट मिल रही है। जिसमें 10,000 रुपये कैश डिस्काउंट और 15,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस शामिल है।

इन फीचर्स से लैस होगी नई Tata Harrier और Safari

रिपोर्ट के मुताबिक टाटा हैरियर और सफारी एसयूवी को साल 2023 की शुरुआत में कुछ बदलाव के साथ लाया जा सकता है। बता दें कि दोनों फेसलिफ्ट मॉडल, जो हाल ही में ऑनलाइन वायरल हुए थे उसमें ADAS (advanced driver assistance system) मिल सकता है। इसके अलावा कार में अडाप्टिव क्रूज कंट्रोल, ब्लाइंड स्पॉट असिस्ट, लेन डिपार्चर वार्निंग सिस्टम, collision mitigation system, आटोमेटिक ट्रैक्शन कंट्रोल, हिल स्टार्ट एड और इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल जैसे फीचर्स मिलेंगे।

बताते चलें कि नए अपडेट के अनुसार हैरियर एसयूवी आने वाले समय में 360 डिग्री कैमरा, वायरलेस ऐप्पल कारप्ले, एंड्रॉइड ऑटो कनेक्टिविटी और बड़े टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ आ सकती है। जबकि सफारी एसयूवी अपने पुराने फीचर्स के साथ ही आने की बात कही गई है। वहीं, दोनों SUV कार अपने सामान्य 2.0L डीजल इंजन, 170bhp और 350Nm पावर के साथ आएंगी। 
यह भी पढ़ेंः TVS की बिक्री में इस स्कूटर ने लगाया जैकपॉट, हर महीने बढ़ रही है डिमांड, 51,000 रुपये की भी होगी बचत


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।