सिर्फ 1,416 रु की ईएमआई पर ले लाएं Bounce Infinity E1 इलेक्ट्रिक स्कूटर, सिंगल चार्ज में चलती है 85 km

Bounce Infinity E1

भारत में इलेक्ट्रिक स्कूटर (electric scooter) का बाजार काफी गर्म है। कंपनियां तमाम विकल्पों के साथ electric scooter को बाजार में पेश कर रही हैं। अगर आप किफायती, लेकिन बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटर की तलाश में हैं, तो Bounce Infinity E1 आपके लिए एक विकल्प हो सकता है। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर तीन अलग-अलग राइडिंग मोड्स जैसे कि ड्रैग, इको और पावर से लैस है। पावर मोड में यह स्कूटर 65 km प्रति घंटे की टॉप स्पीड के साथ एक बार फुल चार्ज करने पर 85 km की रेंज प्रदान करता है।

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की एक्स शोरूम दिल्ली कीमत 45,099 से 68,999 रुपये के बीच है। अगर आप चाहें, तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को ईएमआई के विकल्प पर भी खरीद सकते हैं। बाइकदेखो के EMI कैलकुलेटर टूल के मुताबिक, अगर आप 9.7 की दर से 44,180 रुपये का लोन लेते हैं, तो आपको 36 माह की अवधि के लिए 1,416 रुपये प्रति माह का भुगतान करना है और डाउन पेमेंट के रूप में सिर्फ 5000 रुपये देना होगा।
यह भी पढ़ेंः ये हैं प्रीमियम फीचर्स से लैस लेटेस्ट 32 इंच Smart TV, कीमत 11,999 रुपये से शुरू

Bounce Infinity E1 Down Payment and EMI
आपको बता दें कि बाउंस इनफिनिटी ई1 (Bounce Infinity E1) इलेक्ट्रिक स्कूटर बैटरी पैक और बिना बैटरी पैक के साथ आता है। दोनों की कीमत और ईएमआई में अंतर है।

  • अगर आप बाउंस इनफिनिटी ई1 (Bounce Infinity E1) का बिना बैटरी वाला विकल्प खरीदते हैं, तो 4,909 रुपये का डाउन पेमेंट करने के बाद 9.7 प्रतिशत की दर से 44,180 रुपये का लोन लेते हैं, तो 36 महीने के लिए आपको ईएमआई (EMI) के तौर पर 1,416 रुपये का भुगतान करना होगा।
  • अगर आप बैटरी पैक के साथ बाउंस इनफिनिटी ई1 खरीदते हैं, तो 6,900 रुपये का डाउन पेमेंट करने के बाद 9.7 प्रतिशत की दर से 62,099 रु का लोन लेते हैं, तो आपको 36 माह तक ईएमआई के रूप में 1,992 रुपये का भुगतान करना होगा।
    यह भी पढ़ेंः 20,000 रुपये से कम में खरीदें ये लेटेस्ट 5G Phones, जानें इनकी खूबियां

Bounce Infinity E1 के फीचर्स
Bounce electric scooter एक नई कंपनी है। यह इस ईवी स्टार्टअप का पहला इलेक्ट्रिक स्कूटर है। कंपनी ने अपने इनफिनिटी ई1 के साथ ownership और subscription model दोनों की पेशकश की है। बाउंस इनफिनिटी ई1 (Bounce Infinity E1) बहुत प्रतिस्पर्धी कीमतों पर उपलब्ध है। बाउंस इस स्कूटर को पूरे पैकेज और बैटरी-एज-ए-सर्विस विकल्प के साथ पेश करता है। जबकि पूरा पैकेज यूजर्स के लिए 68,999 रुपये की (एक्स-शोरूम, दिल्ली) कीमत पर उपलब्ध है।

इसके अलावा, ग्राहक बैटरी-एज-ए-सर्विस विकल्प का विकल्प चुन सकता है, जो उसे स्कूटर को बिना बैटरी के 36,000 रुपये की कीमत में खरीदने की सुविधा देगा। यदि बैटरी-एज-ए-सर्विस योजना का चुनाव करते हैं, तो स्कूटर के मालिक को मंथली सब्सक्रिप्शन प्लान (monthly subscription plan) के माध्यम से बैटरी सर्विस पैकेज के लिए अतिरिक्त भुगतान करना होगा।

बाउंस इनफिनिटी ई1 (Bounce Infinity E1) को रेट्रो-मॉडर्न थीम के अनुसार डिजाइन किया गया है। इस स्कूटर का फ्रंट प्रोफाइल नए लुक के साथ ध्यान आकर्षित करता है। इसमें रेट्रो स्टाइल के साथ आधुनिकता का मिश्रण दिखता है। इसमें एलईडी प्रोजेक्टर हेडलैंप, इंटीग्रेटेड एलईडी डे-टाइम रनिंग लाइट, ब्लूटूथ के साथ डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, अलॉय व्हील, एलईडी टेललाइट आदि मिलते हैं।

इसके साथ सीट के अंदर स्टोरेज स्पेस भी काफी है। बाउंस इनफिनिटी ई1 ट्यूबलेस टायरों से लिपटे 12 इंच के अलॉय व्हील्स पर चलता है। स्टॉपिंग पावर 230 mm फ्रंट डिस्क ब्रेक और पीछे 203 mm हाइड्रोलिक ब्रेक द्वारा प्रदान की जाती है। स्कूटर 780 mm की सीट ऊंचाई और 155 mm ग्राउंड क्लीयरेंस के साथ आता है।

बाउंस इनफिनिटी E1 (Bounce Infinity E1) इलेक्ट्रिक स्कूटर IP67 रेटिंग के साथ एक स्वैपेबल 2 kWh 48V बैटरी के साथ आता है। इस बैटरी पैक को रियर-व्हील आधारित BLDC हब मोटर के साथ जोड़ा गया है। इस स्कूटर में तीन अलग-अलग राइडिंग मोड्स मिलते हैं- ड्रैग, इको और पावर। पावर मोड में स्कूटर 65 km प्रति घंटे की टॉप स्पीड से दौड़ सकता है। बाउंस इनफिनिटी ई1 एक बार चार्ज करने पर 85 km की दूरी तय करने में सक्षम है।
यह भी पढ़ेंः स्वैपेबल बैटरी के साथ Poise ने लॉन्च किए दो नए Electric Scooters, फुल चार्ज में 110 km चलती है