बिना पैसे दिए घर लाओ पुरानी कार! पसंद न आए, तो करें 7 दिन में वापस, जानिए क्या है ऑफर

इस समय मार्केट में Maruti true value, Mahindra first choice, Toyota U Trust, cardekho, droom और car trade जैसे ब्रांड्स हैं जोकि certified used cars पर फ्री सर्विस और वारंटी देते हैं

Used car:अगर आपका बजट एक नई कार खरीदने का नहीं है, तो आपके लिए सेकंड हैंड कार (used car) मार्केट के दरवाजे हमेशा खुले हैं। आजकल मार्केट में कई अच्छे ब्रांड्स उपलब्ध हैं, जिनकी मदद से आप एक अच्छी पुरानी का खरीद सकते हैं। यहां हम आपको कुछ ऐसे ब्रांड्स के बारे में बता रहे हैं, जो न सिर्फ साफ-सुथरी पुरानी कारों में डील करती हैं बल्कि आसान फाइनेंस के भी ऑफर दे रही हैं। आइये जानते हैं…

बिना पैसे दिए ले जाओ पुरानी कार!

अगर आप cars24 से कोई भी पुरानी कार (Used car) खरीदते हैं, तो कंपनी Zero Down Payment का ऑफर दे रही है। इसके अलावा, आप एक लाख रुपये तक की भी बचत कर सकते हैं। इतना ही नहीं, 7 दिन में अगर कार आपको पसंद न आए, तो आप वापस भी कर सकते हैं। ग्राहकों की जरूरत को ध्यान में रखते हुए Easy EMI और Easy Financing Options भी मिल रहा है। यहां आपको मारुति सुजुकी की Alto कार 2 लाख रुपये से भी कम कीमत में मिल जाएगी। करीब हर ब्रांड के मॉडल यहां उपलब्ध हैं। अधिक जानकारी के लिए आप cars24 से संपर्क करें। इसके अलावा, अगर आप Spinny से कोई भी पुरानी कार खरीदते हैं तो आपको एक साल की वारंटी भी मिलेगी।

इस समय मार्केट में Maruti true value, Mahindra first choice, Toyota U Trust, cardekho, droom और car trade जैसे ब्रांड्स हैं जोकि certified used cars पर फ्री सर्विस और वारंटी देते हैं, आप इन ब्रांड्स की वेबसाइट पर जाकर ज्यादा जानकारी ले सकते हैं ध्यान देने वाली बात यह है कि सभी कारों पर वारंटी और फ्री सर्विस नहीं मिलती है। ये सुविधाएं सिर्फ मॉडल और वैरियंट के अनुसार certified पुरानी कारों पर ही मिलती है।
यह भी पढ़ें: सिर्फ 1.45 लाख रुपये देकर ले आएं Mahindra Scorpio-N, जानें कितनी बनेगी मंथली ईएमआई

इन बातों का रखें ध्यान

अगर आप कोई भी पुरानी कार खरीदते हैं, तो कुछ बातों का भी ध्यान देने की भी जरूरत है। आप कहीं से भी Used car खरीदें, लेकिन डील फाइनल करने से पहले उस कार की पूरी हिस्ट्री जरूर चेक करें। गाड़ी को चलाकर देखें, सभी पेपर्स को ध्यान से चेक करें। इसके अलावा, फ्री सर्विस और वारंटी चेक करें और आखिर में मोल-भाव भी करें तो आपको बेहतर डील मिले।


ऑटोमोबाइल और टेक्नोलॉजी में लिखने से लेकर पढ़ने का शौक है। नई-नई गाड़ियों को टेस्ट करना और उनके बारे में लोगों तक सही जानकारी पहुंचाना पसंद है। P7 News समेत कई बड़े पब्लिकेशन के साथ काम कर चुके हैं। टोकोयो मोटर शो से लेकर कई ऑटो एक्सपो कवर कर चुके हैं। गाड़ियों की टेस्टिंग के लिए पूरा भारत घूम चुके हैं।