सिर्फ 1,493 रु की EMI देकर खरीदें Hero Electric Flash LX, फुल चार्ज में 85 km है रेंज

Hero Electric Flash LX

भारत में इलेक्ट्रिक स्कूटर (electric scooter) के बाजार पर अभी भी हीरो इलेक्ट्रिक (Hero Electric) का कब्जा है। अगर आप हीरो इलेक्ट्रिक फ्लैश एलएक्स (Hero Electric Flash LX VRLA) खरीदना चाहते हैं, तो इसे आसान किस्तों में घर ला सकते हैं। BikeDekho की ईएमआई कैलकुलेटर के मुताबिक, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को आप सिर्फ 1,493 रुपये प्रति माह की ईएमआई पर खरीद सकते हैं।

हीरो इलेक्ट्रिक फ्लैश की कीमत 41,976 रुपये (दिल्ली में ऑन रोड प्राइस )है। 9.7 प्रतिशत की लोन दर से 36 महीने की अवधि के लिए 1,493 रुपये प्रति माह से शुरू होती है। डाउन पेमेंट के रूप में 4,664 रुपये का भुगतान करना होगा।

वहीं Hero Electric Flash LX की बात करें, तो इसे 1,924 रुपये की ईएमआई पर खरीद सकते हैं। इसकी कीमत 53,676 रुपये है। आपको डाउन पेमेंट के रूप में 5,964 का भुगतान करना होगा।
यह भी पढ़ेंः आज लॉन्च होगा Vivo का यह 5G फोन, जानें क्या होगी कीमत

Hero Electric Flash LX के फीचर्स

हीरो इलेक्ट्रिक फ्लैश एलएक्स (Hero Electric Flash LX) की बात करें, तो इसकी टॉप स्पीड 25 km प्रति घंटा है, इसलिए आपको लाइसेंस की जरूरत नहीं पड़ेगी। इसमें 250W बीएलडीसी मोटर है। फ्लैश एलएक्स इलेक्ट्रिक स्कूटर टेलिस्कोपिक फोर्क और ट्विन शॉक्स के साथ अंडरबोन चेसिस से लैस है।

इसके दोनों सिरों पर ड्रम ब्रेक के साथ 12 इंच के अलॉय व्हील हैं। फ्लैश एलएक्स में आपको एक डिजिटल डैशबोर्ड मिलता है,जो आपको सवारी के दौरान जानकारी प्रदर्शित करता है।

यह मीटर स्पीड से लेकर बैटरी लेवल की जानकारियां देता है। इसमें मोबाइल फोन को चार्ज करने के लिए USB चार्जिंग पोर्ट भी दिया गया है। वजन में हल्का होने की वजह से इसे भीड़ में आसानी से चला सकते हैं स्कूटर में आगे की तरफ LED हेडलैंप्स दिए गए हैं जोकि बेहतर रौशनी देते हैं। इसके अलावा इस स्कूटर के पीछे सामान रखने के लिए कैरियर भी दिया गया है।

इसमें 51.2 V, 30 Ah की बैटरी है, जो 4-5 घंटे में फुल चार्ज हो जाती है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की टॉप स्पीड 85km है। फ्लैश एलएक्स स्कूटर और बैटरी दोनों पर 5 साल की वारंटी मिलती है।
यह भी पढ़ेंः सेकेंडरी SIM के लिए परफेक्ट हैं ये सस्ते BSNL प्रीपेड प्लान, जानें पूरी डिटेल


No posts to display