अभी खरीदें Honda City या Amaze, अगले साल आराम से करें पेमेंट

Honda Cars India (HCIL) ने इस खास ऑफर स्कीम को 'ड्राइव इन 2022, पे इन 2023' (Drive in 2022, Pay in 2023) नाम दिया है।

Honda City and Honda Amaze Drive in 2022, Pay in 2023 scheme
Honda City and Honda Amaze

दुनिया की दिग्गज कार निर्माता Honda भारतीय ग्राहकों के लिए त्योहारी सीजन में एक जबरदस्त ऑफर लेकर आई है। इस ऑफर के तहत आपको नई कार तुरंत मिल जाएगी और इसका पेमेंट अगले साल से शुरू होगा। दरअसल कंपनी अपनी प्रीमियम Honda City और Honda Amaze कारों पर लिमिटेड समय के लिए यह ऑफर चला रही है। ऑफर के साथ इन कारों को अभी खरीद कर इनका भुगतान अगले साल किया जा सकता है। Honda Cars India (HCIL) ने इस खास ऑफर स्कीम को ‘ड्राइव इन 2022, पे इन 2023’ (Drive in 2022, Pay in 2023) नाम दिया है। आइये, आगे आपको स्कीम की डिटेल जानकारी बताते हैं।

क्या है ‘ड्राइव इन 2022, पे इन 2023’ स्कीम

यदि आप Honda City और Honda Amaze कार खरीदने का मन बना रहे हैं, तो यह खबर आपको बड़ी राहत दे सकती है। दरअसल, Honda Cars India (HCIL) ने सोमवार को एक बड़ी घोषणा करते हुए अपनी नई  ‘Drive in 2022, Pay in 2023’ स्कीम की जानकारी दी है। कंपनी अपनी यह स्कीम फिलहाल सिर्फ Honda City और Amaze कारों के सभी मॉडल्स पर दे रही है। बता दें, यह एक प्रकार की फाइनेंस स्कीम है। जो कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए पेश की हैं। Honda ने इस खास स्कीम के लिए कोटक महिंद्रा प्राइम लिमिटेड (KMPL) के साथ हाथ मिलाया है।

यह भी पढ़ें: Tata Harrier और Safari पर मिल रहा बड़ा डिस्काउंट, त्योहारी सीजन में जल्द करें बुकिंग     

स्कीम के लिए KMPL से मिलाया HCIL ने हाथ

‘ड्राइव इन 2022, पे इन 2023’ नाम की इस स्कीम को शुरू करने के लिए Honda Cars India (HCIL) ने Kotak Mahindra Prime Limited (KMPL) के साथ हाथ मिलाया है। दोनों कंपनियों मिलकर अपने ग्राहकों को ऐसा विकल्प दे रही है कि, ग्राहक इसी साल यानी 2022 में वाहन खरीद कर अगले साल यानी 2023 से रेगुलर EMI का भुगतान करना शुरू कर सकते हैं। बता दें, यह स्कीम ऑथराइज्ड होंडा डीलरशिप और KMPL की ब्रांचों पर उपलब्ध है। इसके अलावा यह ऑफर फिलहाल केवल Honda City और Amaze की खरीद पर लागू है, लेकिन ध्यान रहे ऑफर एक सिमित समय यानी 31 अक्टूबर, 2022 तक ही वैलिड रहेगा। यानी अगर आप 31 अक्टूबर से पहले इन दोनों कार में से कोई भी कार खरीदते हैं तो आप इस स्कीम का लाभ उठा सकेंगे।

इस प्रकार होगा स्कीम के तहत भुगतान

‘Drive in 2022, Pay in 2023’ स्कीम के तहत ग्राहकों को पहले तीन महीनों के लिए बहुत कम कीमत (Negligible Cost) की EMI के साथ कार मिल जाएगी। साथ ही कारों की ऑन-रोड कीमत पर 85 प्रतिशत फाइनेंस मिल जाएगा। वहीं, यूजर्स को आने वाले चौथे महीने से अंत तक के महीने में होने वाली EMI का भुगतान रेगुलर करना होगा। बता दें, Honda Cars India (HCIL) का मकसद अपनी इस स्कीम के माध्यम से नए ग्राहकों से जुड़ना है। हालांकि, HCIL अपने ग्राहकों के लिए हमेशा ही एक से एक ऑफर की पेशकश करती आई है।

यह भी पढ़ेंः Honda Festive offer : बिना पैसे दिए ले जाओ ये बाइक, अब तक 1 करोड़ लोग खरीद चुके हैं, जानिये ऑफर्स

क्या बोले कंपनी अधिकारी

Honda Cars India (HCIL) के मार्केटिंग, सेल्स वाइस प्रेसिडेंट कुणाल बहल और कोटक महिंद्रा प्राइम लिमिटेड के अध्यक्ष शाहरुख टोडीवाला का कहना है कि, “हम उम्मीद करते है कि, इस साल के त्योहारी सीजन में Honda के ग्राहकों के लिए हमारी यह खास EMI स्कीम उन्हें आनंद का अनुभव कराएगी।”


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।

No posts to display