Honda Festive offer : बिना पैसे दिए ले जाओ ये बाइक, अब तक 1 करोड़ लोग खरीद चुके हैं, जानिये ऑफर्स

ऑफर्स के तहत Shine को खरीदने पर 5000 रुपये तक कैशबैक मिल रहा है। साथ ही, इस पर नो-कॉस्ट EMI का भी ऑफर चल रहा है।

Shine

Honda 2 wheelers india ने इस Navaratri (नवरात्रि) और दिवाली के इस मौके पर अपने ग्राहकों को कुछ जबरदस्त ऑफर्स की पेशकश की है। देश में फेस्टिव सीजन काफी खास माने जाते हैं और लोग जमकर खरीदारी करते हैं। अब ऐसे में होंडा 2 व्हीलर्स इंडिया ने अपने ग्राहकों को सहूलियत के लिए अपनी सबसे ज्यादा बिकने वाली पॉपुलर 125cc इंजन वाली बाइक पर काफी अच्छा ऑफर दे रही है, जिससे आप इस बाइक को आसानी से खरीद पाएंगे। आइये जानते हैं…

होंडा शाइन के ऑफर्स

कंपनी ने इस फेस्टिव सीजन के उपलक्ष्य पर शाइन बाइक पर कुछ खास ऑफर्स दिए हैं, जो आपको इस बाइक को खरीदने में मदद करते हैं। ऑफर्स के तहत Shine को खरीदने पर 5000 रुपये तक कैशबैक मिल रहा है। साथ ही, इस पर नो-कॉस्ट EMI का भी ऑफर चल रहा है। इसके अलावा, आप जीरो पेमेंट पर इस बाइक को खरीद सकते हैं। इसमें No Hypothecation की भी सुविधा मिलती है, जोकि आपको EMI और फाइनेंस में मदद करती है। ये सभी ऑफर्स बस कुछ ही दिनों के लिए उपलब्ध हैं। ज्यादा जानकारी के लिए होंडा डीलरशिप से संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: नए फीचर्स से साथ आएगी Tata Tigor EV, फुल चार्ज में 306 km चलती है

Shine

इंजन और पावर

शाइन की एक्स-शो रूम कीमत 79,914 रुपये से शुरू होती है। इंजन की बात करें, तो इस बाइक में 124 cc का 4 स्ट्रोक, SI इंजन लगा है जोकि 7.9 kW की पावर और 11 Nm का टॉर्क देता है। यह इंजन अब PGM-FI HET (Honda Eco Technology) से लैस है। इसके अलावा स्मूथ राइड के लिए इसमें 5 स्पीड गियरबॉक्स की सुविधा दी गई है।  ARAI के मुताबिक, यह बाइक एक लीटर पेट्रोल में 64 km की माइलेज निकाल सकती है। बेहतर ब्रेकिंग के लिए इस बाइक के फ्रंट में 240mm डिस्क और रियर में 130 mm ड्रम ब्रेक की सुविधा मिलती है। बाइक में 18 इंच के Tubeless टायर्स लगे हैं। इस बाइक में 10.5 लीटर का फ्यूल टैंक दिया है। डायमेंशन की बात करें तो इस बाइक की लंबाई 2046 mm, ऊंचाई 1116mm, चौड़ाई 737mm, व्हीलबेस 1285 mm और ग्राउंड क्लेरेंस 162 mm है। बाइक का कर्ब वजन 114  किलोग्राम है।

अभी हाल ही में फेस्टिवल सीजन को ध्यान में रखते हुए कंपनी ने Shine का नया Celebration Edition लॉन्च किया था, इस बाइक में नई स्ट्राइप्स, गोल्डन विंगमार्क एम्बलेम और टैंक टॉप पर सेलेब्रेशन एडिशन लोगो जैसे कई लुभावने वैल्यू एडिशन्स जैसे फीचर्स दिए गए हैं। Honda New Shine Celebration Edition अब दिखने में फ्रेश नजर आती है। इसमें अब गोल्डन थीम को शामिल किया है। ग्राफिक्स पर गोल्डन लाइन्स देखने को मिलती हैं। इसके अलावा, इसमें ग्रे कलर का मफलर दिया गया है। बाइक के साइड में Gold देखने को मिलता है, जोकि इसे नयापन देने में मदद करते हैं। इस समय शाइन के एक करोड़ से ज्यदा ग्राहक हैं और ये संख्या लगातार बढ़ रही है। अपने 125cc बाइक सेगमेंट में शाइन न सिर्फ पॉपुलर बाइक है बल्कि यह एक भरोसेमंद मॉडल भी है।

यह भी पढ़ेंः Renault नई आइकॉनिक इलेक्ट्रिक एसयूवी से मचाएगी धमाल, 17 अक्टूबर को उठेगा पर्दा


No posts to display