सिर्फ 11,000 रुपये में खरीदें Joy e-Bike Monster, 23 पैसे में चलती है 1 Km, जानें कितनी बनेगी ईएमआई

Joy e-Bike Monster की कीमत एक्स-शोरूम दिल्ली 1.10 लाख रुपये है। बाइकदेखो का ईएमआई कैलकुलेटर टूल के अनुसार, अगर 11,000 रुपये डाउन पेमेंट देने के बाद 99,000 रुपये का लोन 36 महीनों के लिए 9.7 की दर से लेते हैं, तो फिर आपको हर महीने EMI के तौर पर 3,181 रुपये का भुगतान करना होगा।

Joy e-Bike Monster

Joy e-Bike Monster एक इलेक्ट्रिक बाइक है। यह भारतीय बाजार में काफी लोकप्रिय है। अगर आप इस इलेक्ट्रिक बाइक (e-Bike) को खरीदने की सोच रहे हैं, तो EMI ऑप्शन भी एक विकल्प हो सकता है। इससे फायदा यह होगा कि आप एक बार में पूरी कीमत चुकाने से बच जाएंगे और जेब पर ज्यादा भार भी नहीं पड़ेगी। Joy e-Bike Monster को लेकर कंपनी का दावा है कि यह सिर्फ 23 पैसे में 1KM तक चलती है यानी पेट्रोल की बढ़ती कीमत के दौर में यह एक विकल्प हो सकता है। यह e-Bike सिंगल चार्ज में 95KM तक की रेंज देती है।

Joy e-bike Monster

Joy e-Bike Monster on EMI
Joy e-Bike Monster की कीमत एक्स-शोरूम दिल्ली 1.10 लाख रुपये है। बाइकदेखो का ईएमआई कैलकुलेटर टूल के अनुसार, अगर 11,000 रुपये डाउन पेमेंट देने के बाद 99,000 रुपये का लोन 36 महीनों के लिए 9.7 की दर से लेते हैं, तो फिर आपको हर महीने EMI के तौर पर 3,181 रुपये का भुगतान करना होगा। आपको बता दें कि कुछ ऋणदाता आम तौर पर के कीमत का 90 प्रतिशत कर लोन देते हैं। वहीं कुछ ग्राहक 100 प्रतिशत तक फंडिंग के लिए भी योग्य हो सकते हैं। डाउन पेमेंट ऋणदाता दिए गए लोन और ऑन-रोड कीमत के बीच का अंतर है। इसका मतलब है कि जॉय ई-बाइक मॉन्स्टर के लिए आपको जो न्यूनतम संभव डाउन पेमेंट देना होगा, उसमें आरटीओ और बीमा शुल्क शामिल हैं।
यह भी पढ़ेंः BSNL का 299 रु का प्रीपेड प्लान है, Jio और Airtel से बेहतर, मिलती है 3GB डेली डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग

Joy e-Bike Monster के फीचर्स
ईंधन की बढ़ती कीमत के बीच Joy e-Bike Monster लोगों के लिए एक विकल्प हो सकता है, जो इलेक्ट्रिक बाइक की तलाश में हैं। बाइस में 72 V, 39 AH लिथियम आयन बैटरी पैक है और यह 1500W डीसी ब्रशलेस हब मोटर से लैस है। इसकी Top Speed 60 km/h है। यह बाइक फुल चार्ज होने में 5 से 5.5 घंटे का समय लेती है। एक बार फुल चार्ज होने पर Joy e-bike Monster इलेक्ट्रिक बाइक की ड्राइविंग रेंज 95 किलोमीटर की है। कंपनी के मुताबिक, यह इलेक्ट्रिक बाइक 115 रुपये में कुल 500 KM की ड्राइविंग रेंज देने में सक्षम है। अगर प्रति किलोमीटर की हिसाब से देखें, तो मात्र 23 पैसे का खर्च आता है। बाइक की फुल बैटरी चार्ज करने में 3.3 यूनिट बिजली की खपत होती है।
यह भी पढ़ेंः 5,000 रु की रेंज में बेस्ट हैं ये Digital Inverter, जानें फीचर, मासिक EMI की पूरी डिटेल   


अमित कुमार निधि का नाम आपने दैनिक जागरण न्यूज पेपर में अक्सर पढ़ा होगा। जागरण में कई सालों तक इन्होंने कंज्यूमर और टेक्नोलॉजी पन्ना को संभाला और अब माय स्मार्ट प्राइस में एसोसिएट एडिटर के रूप में कार्यरत हैं। अमित को डिजिटल टेक्नोलॉजी के साथ रिसर्च काफी पसंद है। यही वजह है कि इनके फीचर आर्टिकल लगभग सभी बड़े मीडिया हाउस में पब्लिश होते रहे हैं। अपने 16 सालों के लंबे अनुभव में अमित ने लगभग हर तरह के आर्टिकल लिखे हैं जिनमें टेक्नोलॉजी के अलावा ट्रैवलॉग, एजुकेशन और बिजनेस लेख आदि शामिल हैं।

No posts to display