1.55 लाख में Maruti WagonR और 1.75 लाख में Swift खरीदें का मौका, जानें पूरी जानकारी

जो लोग नई कार खरीदने में सक्षम नहीं है उनके लिए सेकंडहैंड कार खरीद एक अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता है। क्योंकि कम कीमत आपको एक अच्छी कार मिल जाती है। लेकिन सेकंडहैंड कार किसी जानकार व्यक्ति या किसी अच्छी और भरोसमंद जगह से ही खरीदनी चाइये, ऐसे अगर आप भी अपने लिए एक बढ़िया और कम बजट में पुरानी कार खरीदने का विचार कर रहे हैं तो मारुति सुजुकी Ture Value पर संपर्क कर सकते हैं। यहां पर आपको सर्टिफाइड सेकंडहैंड कारें मिल जायेंगी।

यहां पर आपको मारुति सुज़ुकी की है सेकंडहैंड कार किफायती दाम मिलती हैं ।अगर आप भी एक सेकंड हैंड कार खरीदने की सोच रहे हैं तो आप इस रिपोर्ट को जरूर देखें। क्योंकि यहां आपको वैगन-आर और स्विफ्ट कुछ अच्छे मॉडल्स आपके लिए लेकर आये हैं।

1.55 लाख में मारुति वैगनआर खरीदने का मौका

मारुति सुजुकी Ture Value की वेबसाइट पर इस समय एक पुरानी WagonR LXI (पेट्रोल ) मिल रही है, जोकि वाइट कलर में है।  यह मॉडल साल 2010 का मॉडल है, और इसका रजिस्ट्रेशन दिल्ली का है यह फर्स्ट ओनर की कार है। जोकि 1.18 लाख किलोमीटर तक चली हुई है।  यह कार True Value inspected है, इसलिए इसे आप बिना टेंशन के खरीद सकते हैं। True Value पर वैगनआर की 1.75 लाख डिमांड की गई है।   

1.75 लाख में खरीदें मारुति Swift

मारुति सुजुकी Ture Value की वेबसाइट पर इस समय एक  पुरानी Swift VXi (पेट्रोल ) मिल रही है, जोकि वाइट कलर में है।  यह मॉडल साल 2010 का मॉडल है, और इसका रजिस्ट्रेशन दिल्ली का है यह फर्स्ट ओनर की कार है। जोकि 96,585 किलोमीटर तक चली हुई है।  यह कार True Value inspected है, इसलिए इसे आप बिना टेंशन के खरीद सकते हैं। True Value पर स्विफ्ट की 1.75 लाख डिमांड की गई है।   

मारुति सुजुकी के ट्रू-वैल्यू (Ture Value) के अलावा महिंद्रा फर्स्ट चॉइस, और Droom से भी आप एक अच्छी सेकंडहैंड कार खरीद सकते हैं। यहां पर आपको सर्टिफाइड सेकंडहैंड कारें मिल जायेंगी। मारुति ट्रू-वैल्यू (Ture Value) पर हर सर्टिफाइड सेकंडहैंड कार पर वारंटी और फ्री सर्विस मिलती हैं। इतना ही नहीं सरल पेपर्स, हर कार की जांची परखी हिस्ट्री भी आपको मिलती है । यानी ट्रू-वैल्यू से कार खरीदने पर आपको वैसा ही एहसास होगा जैसे आप एक नई कार खरीदते हैं।