यहां मात्र 30,000 में Maruti Alto और 50,000 में WagonR खरीदने का मिल रहा है मौका, जल्दी करें

मारुति ट्रू वैल्यू (Maruti True Value) पर इस समय एक पुरानी Maruri Alto LXI कार मौजूद है जिसकी डिमांड 30,000 रुपये है।

सांकेतिक तस्वीर

भारतीय कार बाजार में पुरानी कारों की मांग हमेशा से ही खूब रही है। जब से नई कारें महंगी हुई हैं तब से used car मार्केट काफी विशाल हो गया है। यह मार्केट भी ऐसे ग्राहकों को लुभाता है, जो पहली बार कार खरीदने की सोचते हैं और जिनका बजट भी काफी कम होता है। अगर आप भी अपने लिए एक एक सेकंड हैंड कार खरीदने की सोच रहे हैं ?  और आपका बजट भी काफी कम है, तो हम आपको यहां मारुति सुजुकी की Used कारों के कुछ अच्छे ऑप्शन बता रहे हैं, जो आपकी जरूरत को पूरा कर सकती हैं। जिन कारों के बारे में हम आपको बता रहे हैं वो मारुति ट्रू वैल्यू पर बेस्ड हैं आइये जानते हैं इस रिपोर्ट में।

30,000 में Maruri Alto 

मारुति ट्रू वैल्यू (Maruti True Value) पर इस समय एक पुरानी Maruri Alto LXI कार मौजूद है जिसकी डिमांड 30,000 रुपये है। यह साल 2007  का पेट्रोल मॉडल है और करीब 85,236 किलोमीटर तक चली है। यह 4th Owner कार है। इसका रजिस्ट्रेशन Bhubaneswar का है। यह white कलर में आपको मिलेगी और इसका बंपर ब्लैक कलर में है। दी गईं फोटो के मुताबिक, यह कार साफ सुथरी है। यह कार 800cc इंजन के साथ आती है और इसमें 5 स्पीड गियरबॉक्स लगे हैं। खास बात यह है कि मारुति ट्रू वैल्यू ने इसे वेरीफाई भी किया है, जिसका मतलब यह है कि आप इस कार बिना किसी टेंशन के खरीद सकते हैं। Alto अपने सेगमेंट की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली कार है और वर्षों से यह कार भारतीय कार बाजार में धाक जमाये हुए है। पांच लोग इस कार में आसानी से बैठ सकते हैं।

यह भी पढ़ेंः सिर्फ 30 मिनट में 1 लाख हुई Mahindra Scorpio-N की बुकिंग, जानें फाइनेंस और EMI की पूरी डिटेल

50,000 में Maruti WagonR

इसके अलावा मारुति ट्रू वैल्यू (Maruti True Value) पर एक सेकंड हैंड Wagon R VXI उपलब्ध है, जिसकी डिमांड 50,000 रुपये है।यह साल 2008 का पेट्रोल मॉडल है और 13,602 किलोमीटर तक चली है। यह 3rd ओनर कार है। इसका रजिस्ट्रेशन Faridabad  का है। यह सफेद कलर में आपको मिलेगी और इसका बंपर भी सफेद कलर में है। दी गईं फोटो के मुताबिक यह कार साफ सुथरी है। मारुति ट्रू वैल्यू की तरफ से इस कार को भी वेरिफाई भी किया है, जिसका मतलब यह है कि आप इस कार बिना किसी टेंशन के खरीद सकते हैं। WagonR भी अपने सेगमेंट की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली कार है और वर्षों से यह कार भारतीय कार बाजार में धाक जमाये हुए है। पांच लोग इस कार में आसानी से बैठ सकते हैं।

इन बातों का रखें ध्यान

पुरानी/सेकंड हैंड/ Used car खरीदते समय हमेशा कुछ बातों का ध्यान रखना भी बेहद जरूरी है वरना बाद में सौदा महंगा भी पड़ सकता है। Used car खरीदें लेकिन डील फाइनल करने से पहले उस कार की पूरी हिस्ट्री जरूर चेक करें, गाड़ी को चलाकर देखें, सभी पेपर्स को ध्यान से चेक करें, फ्री सर्विस और वारंटी चेक करें और आखिर में मोल-भाव भी करें तो आपको बेहतर डील मिले।

Used कारों के बारे में जो भी बातें बताई गई है वह True Value वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार है। mysmartprice hindi इन कारों के कंडिशन या मूल दस्तावेजों के प्रमाणिकता के बारे में कोई दावा नहीं करता है। आपको सलाह दी जाती है कि पुराने वाहन खरीदने से पूर्व उसके कंडिशन, दस्तावेजों और अन्य बातों की पूरी जानकारी जरूर ले लें।

यह भी पढ़ेंः ये हैं बेस्ट कारें जो आती हैं Ventilated Seats के साथ, अब मिलेगा पूरा आराम