महज 313 रुपये महीने पर घर लाओ नई Hero Splendor-Plus, यहां है पूरी जानकारी

यहां हम आपको कंपनी की सबसे ज्यादा बिकने वाली स्प्लेंडर प्लस बाइक पर ऑफर की जा रही है EMI और अन्य सुविधाओं के बारे में बता रहे हैं...

आजकल टू-व्हीलर खरीदना ज्यादा आसान हो गया है। ग्राहकों को लुभाने के लिए टू-व्हीलर कंपनियां नए-नए ऑफर्स और फाइनेंस स्कीम लेकर आ रही हैं। हीरो मोटोकॉर्प ने भी अपने ग्राहकों के लिए टू-व्हीलर्स पर कुछ बढ़िया ऑफर्स पेश किये हैं। आसान EMI के चलते आप कंपनी के वाहनों को आसानी से खरीद सकते हैं। यहां हम आपको कंपनी की सबसे ज्यादा बिकने वाली स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor-Plus) बाइक पर ऑफर की जा रही है EMI और अन्य सुविधाओं के बारे में बता रहे हैं…

सिर्फ 313 रुपये की EMI पर घर लाओ हीरो स्प्लेंडर प्लस

Hero motocorp की official वेबसाइट के मुताबिक, अगर आप कंपनी की स्प्लेंडर प्लस खरीदते हैं, तो आपको इस पर कम से कम EMI 313 रुपये की पड़ेगी, लेकिन इसके आपको सिर्फ 10,000 का ही लोन अमाउंट 36 महीने के लिए लेना होगा और इस पर रेट ऑफ इंटरेस्ट करीब 8 प्रतिशत के लिए होगा। इसके अलावा, अगर आप इस बाइक के लिए 50,000 रुपये का लोन लेते हैं, तो इस पर रेट ऑफ इंटरेस्ट 8 प्रतिशत की दर से लगेगा और यह अमाउंट 36 महीनों के लिए रहेगी। इसके बाद इसकी EMI 1567 रुपये की होगी। अगर आप इसी स्कीम को सिर्फ 24 महीने के लिए लेना चाहते हैं, तो आपकी EMI 2,261 रुपये की पड़ेगी। वेबसाइट पर आपको आपकी पसंद और जरूरत के हिसाब से EMI का ऑप्शन मिलेगा, हमने आपको एक संभावित EMI के बारे में जानकारी दी है, इस बार में और अधिक जानकारी के लिए आप हीरो मोटोकॉर्प से संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ेंः सिर्फ 97 रुपये में 104 Km की माइलेज देगी Bajaj की ये सस्ती बाइक! ABS के साथ मिलेगी पावरफुल ब्रेकिंग

पावर और फीचर 

इंजन की बात करें तो hero splendor plus में 97.2cc सिंगल सिलेंडर, एयर कूल्ड, फ्यूल इंजेक्टेड इंजन लगा जोकि 7.9bhp  की पावर और 8.05 Nm का पीक टॉर्क देता है। यह इंजन 4 स्पीड गियरबॉक्स से लैस है। सिटी और हाइवे पर इस बाइक की परफॉर्मेंस बेहतर है। बाइक में i3S idle start/stop तकनीक का उपयोग किया गया है। वहीं, अगर हार्डवेयर की बात करें तो इसमें सामने की ओर टेलिस्कोपिक फोर्क्स और पीछे की तरफ डुअल स्प्रिंग लोडेड शॉक अब्जॉर्बर दिए गए हैं। बेहतर ब्रेकिंग के लिए कंपनी ने बाइक में ड्रम ब्रेक का इस्तेमाल किया है, साथ ही इसमें इंटीग्रेटेड ब्रेकिंग सिस्टम मिलता है।

यह भी पढ़ें: Honda EM1 e इलेक्ट्रिक स्कूटर से उठा पर्दा, जानें क्या है इसकी रेंज

कीमत और कलर्स

कीमत की बात करें, तो splendor plus की एक्स-शो रूम कीमत 71,226 रुपये से लेकरं 73,516 रुपये तक जाती है। इस बाइक को आप 9 कलर्स में ख़रीद सकते हैं। यह एक भरोसेमंद बाइक है और कई वर्षों से अपनी दमदार परफॉरमेंस से ग्राहकों को लुभा रही है। इस बाइक के बारे में ज्यादा जानकारी के आप हीरो की डीलरशिप से सम्पर्क जरूर करें।


ऑटोमोबाइल और टेक्नोलॉजी में लिखने से लेकर पढ़ने का शौक है। नई-नई गाड़ियों को टेस्ट करना और उनके बारे में लोगों तक सही जानकारी पहुंचाना पसंद है। P7 News समेत कई बड़े पब्लिकेशन के साथ काम कर चुके हैं। टोकोयो मोटर शो से लेकर कई ऑटो एक्सपो कवर कर चुके हैं। गाड़ियों की टेस्टिंग के लिए पूरा भारत घूम चुके हैं।