फेस्टिव धमाका! टाटा मोटर्स की कारें सस्ते में खरीदने का सुनहरा अवसर, शो-रूम में नहीं है खड़े होने की जगह

भारत में टाटा की सबसे ज्यादा बिकने वाली SUV नेक्सॉन पर फेस्टिव ऑफर के तहत कंपनी 20 हजार रुपये तक का डिस्काउंट ऑफर कर रही है।

देश में फेस्टिव सीजन की शुरुआत हो चुकी है और  मार्केट में प्रोडक्ट्स पर ढ़ेरों ऑफर्स भी मिल रहे हैं। वहीं बात कार बाजार करें, तो यहां भी आपको आपकी पसंदीदा कार पर काफी अच्छे ऑफर्स मिल जाएंगे। वहीं बात टाटा मोटर्स की करें, तो कंपनी इस फेस्टिवल सीजन में अपनी गाड़ियों पर काफी तगड़ा डिस्काउंट ऑफर कर रही है। कंपनी ने अपनी कारों पर नवरात्रि, दशहरा और दीवाली ऑफर की घोषणा कर दी है। ऑफर्स को कंपनी ने अपनी सारी कारों पर लागू नहीं किया है, बल्कि ये सिर्फ चुनिंदा टाटा की कारों पर ही मिलेगा। इस ऑफर के चलते टाटा मोटर्स के 5 मॉडल्स जिनमें टाटा हैरियर, टाटा सफारी, टाटा टियागो, टाटा टिगोर और टाटा नेक्सॉन शामिल हैं, पर कस्टमर्स को 40 हजार रुपये तक का डिस्काउंट मिल जाएगा। इसके अलावा, आपको अन्य कई ऑफर्स भी टाटा मोटर्स की कारों पर मिल जाएंगे। आइए डिटेल में जानते हैं इन ऑफर्स के बारे में…

Tata Tigor EV
Tata Tigor EV

टाटा टिगोर पर ऑफर

टाटा मोटर्स अपनी सेडान कार टिगोर के  XE और XM मॉडल पर 10 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस और 3000 रुपए का कॉर्पोरेट डिस्काउंट ऑफर कर रही है। वहीं इसके  XZ और XZ+ मॉडल की बात करें, तो कंपनी 10 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट, 10 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस और 3000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट दे रही है। कुल मिलाकर टाटा टिगोर पर कंपनी 23 हजार रुपये तक डिस्काउंट ऑफर कर रही है।  इस कार की एक्स-शोरूम कीमत  5.99 से 8.58 लाख रुपये के बीच है और यह MT और AMT ट्रांसमिशन ऑप्शन में मिल जाती है। 

टाटा टियागो पर ऑफर

टाटा की टियागो सबसे पॉपुलर हैचबैक कार है और इसकी एक्स शोरूम कीमत  5.39 से 7.81 लाख रुपये के बीच है। कंपनी इसके XE और XT मॉडल पर 10 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस और 3000 हजार रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट ऑफर कर रही है। इसके साथ ही आपको टियागो के XZ प्लस वैरियंट पर 10 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट, 10 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस और 3000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट भी मिल जाएगा। कुल मिलाकर टाटा टियागो पर कंपनी 23 हजार रुपये का डिस्काउंट ऑफर कर रही है। 

यह भी पढ़ें: Tata Tiago EV की मुश्किल बढ़ाने आ रही है नई Citroen C3 Electric, 29 सितंबर को होगी लॉन्च! इतनी होगी कीमत

TATA NEXON

टाटा नेक्सॉन पर ऑफर

भारत में टाटा की सबसे ज्यादा बिकने वाली SUV नेक्सॉन पर फेस्टिव ऑफर के तहत कंपनी 20 हजार रुपये तक का डिस्काउंट ऑफर कर रही है। इसके पेट्रोल वैरियंट की बात करें, तो कंपनी 3000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट दे रही है। वहीं बात डीजल वैरियंट की करें, तो इस पर कस्टमर्स को 15 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस और 5000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट मिल जाएगा। आपको बता दें कि टाटा मोटर्स ने हाल ही में इस कार का जेट एडिशन भारतीय बाजार में उतारा है।  

टाटा हैरियर और सफारी पर ऑफर

टाटा की प्रीमियम SUV पर ऑफर की बात करें, तो कंपनी इस फेस्टिव सीजन पर हैरियर और सफारी पर शानदार ऑफर दे रही है। टाटा मोटर्स हैरियर और सफारी कार पर सबसे ज्यादा यानी 40 हजार का डिस्काउंट दे रही है, जो कस्टमर्स एक्सचेंज बोनस के तौर पर इस्तेमाल कर सकते हैं। आपको बता दें कि हैरियर की एक्स-शोरूम कीमत 14.69 से 22.04 लाख रुपये के बीच है, तो वहीं सफारी की एक्स-शोरूम कीमत 15.34 से 23.5 लाख रुपये के बीच मिल जाती है।   

यह भी पढ़ेंः सबसे सस्ती Tata Tiago EV कल होगी लॉन्च, फुल चार्ज में चलेगी 302Km