78 हजार डाउन पेमेंट देकर ले आएं सबसे सेफ Tata Punch, इतनी पड़ेगी मंथली EMI

tata punch

टाटा पंच (Tata Punch) भारत की सबसे सेफ कार में से एक है। टाटा मोटर्स ने नई गाड़ी में सेफ्टी फीचर्स का पूरा ख्याल रखा है। इसमें डुअल एयरबैग, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS), डिस्क ब्रेक, आइसोफिक्स चाइल्ड सीट एंकर, फ्रंट पावर विंडो और सेंट्रल लॉकिंग सिस्टम आदि जैसे फीचर्स को शामिल किया गया है। अगर आप Tata Punch कार खरीदने की सोच रहे हैं, तो आपको बता दें कि इसकी कीमत 5.67 लाख रुपये से 9.18 लाख रुपये तक ऑन रोड एक्स शो रूम दिल्ली है।

टाटा पंच के लिए 6.05 लाख रुपये का लोन लेते हैं, तो फिर 60 महीने की अवधि के लिए 9.8 प्रतिशत की दर से 12,814 रुपये प्रति माह का EMI भुगतान करना होगा। आइए जानते हैं टाटा पंच के लिए फाइनेंस से जुड़ी पूरी डिटेल…

यह भी पढ़ेंः फुल चार्ज में 160 Km चलता है 2022 Crayon Envy Electric Scooter, नहीं पड़ेगी ड्राइविंग लाइसेंस की जरूरत

Tata Punch के लिए ईएमआई विकल्प

  • Tata Punch Creative Kaziranga Edition के लिए 1.01 लाख रुपये डाउन पेमेंट करने साथ 60 महीने की अवधि के लिए 9.8 प्रतिशत की दर से 19,279 रुपये प्रति माह का EMI भुगतान करना होगा।
  • Tata Punch Creative Kaziranga Edition AMT के लिए 1.07 लाख रुपये डाउन पेमेंट करने साथ 60 महीने की अवधि के लिए 9.8 प्रतिशत की दर से 20,522 रुपये प्रति माह का EMI भुगतान करना होगा।
  • Tata Punch Accomplished के लिए 88,183 हजार रुपये डाउन पेमेंट करने साथ 60 महीने की अवधि के लिए 9.8 प्रतिशत की दर से 16,788 रुपये प्रति माह का EMI भुगतान करना होगा।
  • Tata Punch Accomplished AMT के लिए 94,895 हजार रुपये डाउन पेमेंट करने साथ 60 महीने की अवधि के लिए 9.8 प्रतिशत की दर से 18,060 रुपये प्रति माह का EMI भुगतान करना होगा।
  • Tata Punch Adventure के लिए 78,309 हजार रुपये डाउन पेमेंट करने साथ 60 महीने की अवधि के लिए 9.8 प्रतिशत की दर से 14,911 रुपये प्रति माह का EMI भुगतान करना होगा।

    यह भी पढ़ेंः 135 KM की टॉप स्पीड से दौड़ती है Nahak P-14 Electric Motorcycle, 11,000 रु देकर करें बुकिंग

Tata Punch है सबसे सेफ कार

टाटा पंच को ग्लोबल एनसीएपी क्रैश टेस्ट (Global NCAP crash test) में एडल्ट ऑक्यूपेंट प्रोटेक्शन के लिए फुल 5-स्टार रेटिंग और चाइल्ड ऑक्यूपेंट प्रोटेक्शन के लिए 4-स्टार से दिया गया है। साथ ही,यह अब सबसे सुरक्षित मेड-इन-इंडिया कारों में से एक है। टाटा पंच को वयस्क यात्रियों की सुरक्षा के लिए कुल 17 में से 16.45 प्रभावशाली अंक मिले हैं। चाइल्ड ऑक्यूपेंट प्रोटेक्शन के लिए इसने कुल 49 अंकों में से 40.89 अंक अर्जित किए हैं। इसके अलावा, पंच के बॉडीशेल को स्थिर और आगे के भार को झेलने में सक्षम होने के रूप में रेट किया गया है।

Tata Punch के फीचर्स

टाटा पंच के फीचर्स की बात करें, तो इसमें 1.2 L का Revotron पेट्रोल इंजन दिया गया है। यह 86PS की पावर और 113 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। इंजन को 5 स्पीड मैनुअल और 5 स्पीड AMT गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है। पंच का तीन सिलिंडर वाला यह इंजन पावरफुल है। टाटा पंच में सेफ्टी का भी पूरा ध्यान रखा गया है। इसमें डुअल एयरबैग्स, ABS के साथ EBD, कॉर्नरिंग फंक्शन के साथ फ्रंट फॉग लैंप्स, रिवर्स पार्किंग कैमरा, रियर डिफॉगर और पंक्चर रिपेयर किट जैसे फीचर्स दिए गए हैं। कार की बॉडी तो सॉलिड है ही साथ ये सभी फीचर्स इसे और मजबूती देने में सफल रहते हैं। टाटा ने नई Punch को नए ALFA-ARC प्लेटफार्म पर तैयार किया है। इसे Impact 2.0 डिजाइन लैंग्वेज के तहत विकसित किया गया है। जिसकी वजह से इसमें एकदम SUV वाला फील आपको मिलेगा। पंच का कैबिन साफ-सुथरा और स्टाइलिश भी है।

यह भी पढ़ेंः धड़ल्ले से बिक रही ये Side by Side Door Refrigerators, जानें कीमत और ऑफर्स