Dhanteras Offer : केवल 29,999 रुपये देकर घर लाएं चमचमाती Maruti की यह फैमिली कार, 34km का देती है माइलेज

आप सिर्फ 29,999 रुपये देकर WagonR CNG को घर ला सकते हैं। आइए जानते हैं इस पर मिलने वाले ऑफर्स के बारे में...

इस धनतेरस (Dhanteras) अगर आप एक नई कार खरीदने की सोच रहे हैं, तो मौका एक दम बढ़िया है। आज (22 Oct 2022) से मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) ने अपनी पॉपुलर फैमिली कार वैगन-आर (WagonR) पर कुछ खास और शानदार ऑफर्स पेश किए हैं। इन ऑफर्स को जानने के बाद आप WagonR CNG को आसानी से खरीद पाएंगे। 35 हजार रुपये डिस्काउंट तो आपको इस कार पर मिल ही रहा है। आप सिर्फ 29,999 रुपये देकर WagonR CNG को घर ला सकते हैं। आइए जानते हैं इस पर मिलने वाले ऑफर्स के बारे में…

29,999 रुपये देकर घर लाएं WagonR CNG

फेस्टिव सीजन को देखते हुए मारुति सुजुकी ने अपनी वैगन-आर सीएनजी (WagonR CNG) पर बहुत ही खास ऑफर्स जारी किया है। यह ऑफर आज (22 Oct 2022) से शुरू हुआ है। ऑफर्स के तहत महज 29,999 रुपये देकर आप इस कार को अपने घर ले जा सकते हैं। साथ ही, कंपनी ग्राहकों को सहूलित पर 100 प्रतिशत तक ऑन-रोड फंडिंग भी दे रही है। इतना ही नहीं, इस समय पूरे 35000 रुपये का बड़ा डिस्काउंट दे रही है। इस कार की कीमत 5.44 लाख रुपये से शुरू होती है। ऐसे में यह डिस्काउंट आपके पैसों की काफी अच्छी बचत कर सकता है। डिस्काउंट के बारे में ज्यादा जानकारी के लिए कंपनी के शो-रूम पर जा सकते हैं।

WagonR

34km की देती है माइलेज

WagonR पेट्रोल और CNG में उपलब्ध है। इस कार में 1.0-लीटर K10C पेट्रोल और 1.2-लीटर K12N पेट्रोल लगा है। दोनों इंजन 5-स्पीड मैनुअल और 5-स्पीड AMT गियरबॉक्स के साथ उपलब्ध होंगे। माइलेज की बात करें, तो इसका 1.0-लीटर K10C पेट्रोल इंजन एक लीटर में 25.19 km की माइलेज देता है, जबकि CNG मोड पर यह कार 34.73 km/kg की माइलेज देगी। अब जो लोग ज्यादा माइलेज वाली कार की चाहत रखते हैं उनको नई Wagon-R पसंद आ सकती है।

यह भी पढ़ें: सिर्फ 1.29 लाख डाउन पेमेंट देकर ले आएं Toyota Hyryder

फीचर्स की कमी नहीं

सेफ्टी के लिए इस कार में एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम के साथ EBD जैसे फीचर तो मिलते ही हैं। साथ ही, इसमें एयर बैग्स, रियर पार्किंग सेंसर, सेंट्रल लॉकिंग सिस्टम, स्पीड अलर्ट सिस्टम, सिक्योरिटी अलार्म, फ्रंट फॉग लैंप जैसे फीचर्स भी दिए गये हैं। Maruti WagonR में कंपनी ने 7 इंच ट्चस्क्रीन इंफोटेंमेट सिस्टम दिया गया है, जो कि एंड्रॉयड ऑटो और ऐपल कार प्ले से कनेक्ट किया जा सकता है।

स्पेस की नहीं है कोई कमी

WagonR  एक और खूबी यह है कि इसमें स्पेस की कोई कमी नहीं है, लेगरूम से लेकर हेडरूम तक में कोई दिक्कत नहीं है। यही वजह है कि भारतीय ग्राहक इसे इतना पसंद करते हैं। 5 लोग इसमें आसानी से फिट होते हैं। सीटिंग पोजीशन हाई होने की वजह से रोड की विजिबिलिटी बेहतर बनती है। इसके बूट में भी आपको अच्छा स्पेस मिल जाएगा जहां आप अपना सामान रख सकते हैं।

आकर्षित करता है इसका बोल्ड डिजाइन

WagonR अब काफी बोल्ड हो चुकी है और यह काफी मजबूत और भरोसेमंद वाला अहसाह भी कराती है। यह पहली बार है कि जब नई वैगनआर में आपको नए कलर के साथ ड्यूल  2 डुअल टोन कलर में मिलेगी, ताकि कार ज्यादा स्पोर्टी लगे। कार में Gallant Red के साथ Black Roof और Magma Grey के साथ Black Roof कलर ऑप्शन मिलेंगे। बोक्सी डिजाइन में होने के बाद भी यह काफी बेहतर नजर आती है।


No posts to display