Maruti Suzuki की कारों पर ऑफर्स की बारिश, जानें किस पर कितनी मिल रही छूट

कंपनी मारुति इग्निस (Maruti Ignis) हैचबैक के मैनुअल ट्रांसमिशन वैरियंट पर 23,000 रुपये की छूट दे रही है। इसके साथ 4,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट और 10,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस भी दिया जा रहा है।

Maruti Ignis

Maruti Suzuki की कार खरीदने की सोच रहे हैं, तो इस महीने (जून, 2022) कंपनी अपनी कई कारों पर छूट की घोषणा की है। आपको बता दें कि इस बेनिफिट पैकेज में जो कारें शामिल हैं, वे मारुति की प्रीमियम डीलरशिप नेक्सा की हैं। इस महीने के डिस्काउंट ऑफर्स के लिए चुने गए मॉडल में Ignis, Ciaz और S-Cross शामिल हैं। हालांकि बलेनो और XL6 को ऑफर में शामिल नहीं किया गया है। हाल ही में दोनों हैचबैक और एमपीवी का फेसलिफ्ट वर्जन लॉन्च किया गया था।

Maruti Suzuki के किस मॉडल पर क्या है छूट
नेक्सा मॉडल में सबसे किफायती मॉडल मारुति इग्निस (Maruti Ignis) है। कार निर्माता हैचबैक के मैनुअल ट्रांसमिशन वैरियंट पर 23,000 रुपये की छूट दे रही है। इसके अलावा, इग्निस पर 4,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट और 10,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस भी दिया जा रहा है। मारुति जल्द ही आने वाले दिनों में इग्निस का फेसलिफ्ट वर्जन लॉन्च कर सकती है। मारुति सियाज (Maruti Ciaz) मिड-साइज कॉम्पैक्ट सेडान पर भी छूट मिल रही है। हालांकि मारुति सियाज पर कोई कैश डिस्काउंट नहीं है।

यह भी पढ़ेंः 2022 Audi A8 L भारत में 12 जुलाई की देगी दस्तक, बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज से मिलेगी टक्कर, प्री-बुकिंग शुरू

मगर आप इस गाड़ी पर 25,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस हासिल कर सकते हैं। इसके अलावा, ऑफर में 5,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट भी शामिल है। Maruti Ciaz का मुकाबला Honda City, Hyundai Verna और हाल ही में लॉन्च की गई Skoda Slavia और Volkswagen Virtus से है।

मारुति एस-क्रॉस (Maruti S-Cross) पर भी इस महीने डिस्काउंट का लाभ उठा सकते हैं। इस जून माह में कंपनी मारुति एस-क्रॉस एसयूवी पर 12,000 रुपये की नकद छूट दे रही है। इसके साथ ही 25,000 का एक्सचेंज बोनस और 5000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट भी ऑफर पर है।

मारुति सुजुकी के इस साल के अंत में एक नए मॉडल, जिसका कोडनेम YFG को पेश कर सकती है। यह टोयोटा की आने वाली कॉम्पैक्ट एसयूवी पर आधारित कॉम्पैक्ट एसयूवी हाइब्रिड पावरट्रेन के साथ उपलब्ध होगी। नई मारुति कॉम्पैक्ट एसयूवी को इस साल त्योहारी सीजन के आसपास लॉन्च किए जाने की संभावना है।

यह भी पढ़ेंः Royal Enfield Hunter 350 की तस्वीर लॉन्च से पहले आई सामने, कीमत होगी Bullet से भी कम