Raft Motors की इलेक्ट्रिक स्कूटर INDUS NX सिंगल चार्ज में चलती है 480 Km, मिलेगी 1 लाख किलोमीटर की वारंटी

Raft Motors INDUS NX Scooter

मुंबई स्थित राफ्ट मोटर्स (Raft Motors) ने हाल ही में एक ईवी स्कूटर इंडस एनएक्स (EV Scooter INDUS NX) की घोषणा की जो सिंगल चार्ज में 480+km रेंज हासिल कर सकता है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की खास बात यह है कि आपका समय बचाने के लिए स्कूटर 10 एम्प्स फास्ट चार्जिंग के साथ एक यूनिक 1 लाख किलोमीटर की वारंटी और डुअल-बैटरी विकल्पों से लैस है।

राफ्ट का इंडस एनएक्स स्कूटर रिवर्स गियर, थेफ्ट अलार्म, कीलेस-स्टार्ट, रिमोट-लॉकिंग, स्टाइलिश डिस्क ब्रेक और चाइल्ड-सेफ पार्किंग मोड जैसे नेक्स्ट-जेन फीचर्स के साथ आता है।इंडस एनएक्स हर आवश्यकता के अनुरूप तीन वैरियंट में उपलब्ध है।

INDUS NX Scooter की कीमत और फीचर्स

EV Scooter INDUS NX तीन वैरियंट में उपलब्ध है।

  • पहली पोर्टेबल 48V65Ah लिथियम-आयन बैटरी (Lithium-Ion Battery) के साथ आती है, जो 156 KMs रेंज दे सकती है। एक्स-शोरूम कीमत मुंबई में 1,18,500 रुपये में उपलब्ध है ।
  • मिड-रेंज वैरियट नॉन-मूवेबल 48V135Ah बैटरी से लैस है, जो 324 km तक की रेंज दे सकता है। यह वैरियंट मुंबई में एक्स-शोरूम कीमत 1,91,976 रुपये पर उपलब्ध है।
  • टॉप वैरियंट 9.6KWH की क्षमता के साथ डुअल-बैटरी विकल्प के साथ आता है, सिंगल चार्ज में 480+KMS तक की रेंज दे सकता है, एक्स-शोरूम कीमत 2,57,431 रुपये है।

Raft Motors की भारत के 550 शहरों में मजबूत डीलरशिप उपस्थिति है। कंपनी प्रबंध निदेशक परवेश शुक्ला द्वारा साझा की गई फ्यूचरिस्टिक योजनाओं के अनुसार, मार्च 2022 तक भारत के हर जिले में और मार्च 2023 तक दुनिया भर के हर देश में अपनी पहुंच बनाने की है। Raft Motors को दुनिया के हर कोने से जबरदस्त दिलचस्पी मिल रही है।

Raft उपभोक्ता उत्पादों पर काम कर रहा है और कंपनी ने एंड्रॉयड-आधारित स्मार्ट टीवी और हाई-फाई कराओके साउंड सिस्टम भी लॉन्च किया है, जिसे हाल ही में फेस्टिवल टाइम्स में भारी लोकप्रियता और मांग मिली है।

EV Scooter INDUS NX में आपको कई शानदार फीचर्स मिलते हैं। स्कूटर 10 एम्प्स फास्ट चार्जिंग की सुविधा से लैस है। इसके अलावा, आपको 1 लाख किलोमीटर की वारंटी भी मिलती है। यह डुअल-बैटरी विकल्पों के साथ आता है। राफ्ट का इंडस एनएक्स स्कूटर रिवर्स गियर, थेफ्ट अलार्म, कीलेस-स्टार्ट, रिमोट-लॉकिंग, स्टाइलिश डिस्क ब्रेक और चाइल्ड-सेफ पार्किंग मोड जैसे नेक्स्ट-जेन फीचर्स से लैस है।