बाजार में आई Firefox Bikes की दो नई ‘ग्रेवल’ साइकिलें, जानें इनकी खूबियां

firefox pirate 4-0

भारत के प्रमुख प्रीमियम साइकिल ब्रांड Firefox Bikes (फायरफॉक्स बाइक्स) ने भारतीय बाजार में Pirate 3.0 और Pirate 4.0 ग्रेवल साइकिलें लॉन्च की हैं। नई रेंज को उन लोगों के लिए डिजाइन किया गया है, जो ट्रेल्स पर दक्षता और आराम के साथ रोमांच की तलाश में हैं। नई Gravel bikes के दो मॉडल हैं- Pirate 3.0 और Pirate 4.0।

Pirate 3.0 और Pirate 4.0 की कीमत

नई ग्रेवल रेंज की शुरुआती कीमत 37,900 रुपये है। पाइरेट 3.0 और पाइरेट 4.0 साइकिल कई कलर और ग्राफिक्स विकल्पों में उपलब्ध होंगे। Gravel सीरीज को ड्रॉप हैंडलबार या सीधे हैंडलबार के साथ खरीदा जा सकता है। नई रेंज की शुरुआत पर फायरफॉक्स बाइक्स के सीईओ श्रीराम सुंदरसन ने कहा,’हम इन बाइक्स को बाजार में लाकर रोमांचित हैं। ग्रेवल बाइक्स के लॉन्च के साथ हमारा लक्ष्य प्रीमियम बाइकिंग सेगमेंट में अपने नेतृत्व को और मजबूत करना है।
यह भी पढ़ेंः हवा से बातें करेंगी ये Electric Bikes, 200 km की टॉप स्पीड से दौड़ेंगी

Gravel Bicycles के फीचर्स

Gravel Bicycles को लंबी यात्राओं को ध्यान में रख कर डिजाइन किया गया है। आरामदायक सवारी के लिए बाइक्स को एक सीधे फ्रंट-एंड के साथ डिजाइन किया गया है। इसके अलावा, राइडिंग स्टांस को आगे की तरफ सेट करने के बाद स्पीड और दक्षता को बढ़ाया जा सकता है। ये फीचर्स न सिर्फ कंट्रोल को बेहतर बनाते हैं, बल्कि स्थिरता के लिहाज से भी बेहतर है।

Gravel रेंज स्पोर्ट्स वाइड टायर से लैस है। नतीजतन साइकिल किसी भी स्थिति में हाई लेवल ट्रेक्शन और बेहतर स्थिरता प्रदान करते हैं। साथ ही, बढ़िया टायर क्लीयरेंस का अर्थ है कि साइकिल बेहतर प्रदर्शन के लिए 42 c तक के टायरों को सपोर्ट करती है। इसके अलावा, टायर को हाई-स्पीड के लिए डिजाइन किया गया है। रबर के लो-प्रोफाइल नॉब्स समग्र ब्रेकिंग फीडबैक और ग्रिप स्तरों को प्रभावित किए बिना रोलिंग प्रतिरोध को कम करते हैं।

Pirate 3.0 और Pirate 4.0 वर्साटाइल और सक्षम ग्रेवल बाइक हैं। वे 50/34 चेनसेट के साथ आते हैं। इसलिए ये किसी भी इलाके में चलाने के लिए से उपयुक्त हैं। ये बेहतर संतुलन प्रदान करते हैं।
यह भी पढ़ेंः इस तारीख को लॉन्च होगा Okinawa का हाई-स्पीड Okhi 90 Electric Scooter, जानें खूबियां