Hera Pheri 3 के इस एक्टर ने खरीदी नई Land Rover Defender, कीमत एक करोड़ से ज्यादा!

यह SUV भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में पॉपुलर है।

बॉलीवुड स्टार्स और लग्जरी कारों का रिश्ता जगजाहिर है। आए दिन हम सब सुनते रहते हैं कि किस अभिनेता ने कौन सी लग्जरी कार खरीदी है। यानी लग्जरी कार के बिना Bollywood अधूरा ही लगता है। हाल ही में हेरा फेरी 3 के एक्टर सुनील शेट्टी ने अपने लिए एक शानदार नई Land Rover Defender 110 को खरीदा है जिसकी मुंबई में ऑन-रोड कीमत 1.05 करोड़ रुपये से शुरू होती है और 1.5 करोड़ रुपये तक जाती है। नई Land Rover Defender 110 एक दमदार और पावर रफ एंड टफ SUV है। यह SUV भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में पॉपुलर है और भारत के कई दिग्गज एक्टर्स के पास ये गाड़ी फिलहाल मौजूद है। आइये जानते हैं नई Land Rover Defender 110 के बारे में…

Land Rover Defender के ये हैं मालिक

सोर्स के मुताबिक नई Land Rover Defender 110 को मलयालम मेगास्टार ममूटी, अर्जुन कपूर, आयुष शर्मा, रवि तेजा, सनी देओल और पृथ्वीराज भी पहले ही खरीद चुके है। सिर्फ एक्टर्स ही नहीं जाने माने बिजनेस और राजनेता भी Land Rover Defender के मालिक हैं, जिनमें Tamilnadu CM MK Stalin, कन्याकुमारी के सांसद विजय वसंत, उद्योगपति मुकेश अंबानी और Indian Express के वंशज Viveck Goenka जैसे बड़े नाम शामिल हैं। अब आप ख़ुद इस बात का अंदाज लगा सकतें हैं कियह गाड़ी कितनी जबरदस्त होगी। यह भी पढ़ें: क्या आप लेंगे धांसू OLA Electric Bike ? देखें किस दिन होगी लॉन्च

तीन इंजन ऑप्शन में

देश में मौजूदा Land Rover Defender 110 में 3 इंजन काऑप्शन मिलता है इसमें से एक 2.0-लीटर, 4-सिलेंडर यूनिट है, जो 300 bhp की पॉवर और 400 Nm का टॉर्क 5 देता है। दूसरा इंजन 3.0-लीटर, 6-सिलेंडर यूनिट है, जो 400 bhp की पॉवर और 550 Nm का टॉर्क देता ही। वहीं इसका तीसरा इंजन एक 3.0-लीटर इनलाइन 6 टर्बो डीजल है जो 300 bhp की पावर और 8-ऑटोमैटिक स्पीड टॉर्क कन्वर्टर गियरबॉक्स मिलता है। Land Rover Defender के सभी वैरिएंट में एक फोर व्हील ड्राइव लेआउट भी स्टैण्डर्ड है. एसयूवी को भारत में पूरी तरह से निर्मित इकाई (CBU) के रूप में आयात किया जाता है।

इन कारों के भी मालिक हैं सुनील शेट्टी

एक्टर सुनील शेट्टी के पास और भी कई दमदार कारें मौजूद हैं, इस लिस्ट में Hummer H2, Jeep Wrangler, Mercedes-Benz GLS 350, Mercedes-Benz G350D, और BMWX5 जैसी कारें शामिल हैं। और अब Land Rover Defender 110 SUV भी उनके घर का हिस्सा बन गई है।


ऑटोमोबाइल और टेक्नोलॉजी में लिखने से लेकर पढ़ने का शौक है। नई-नई गाड़ियों को टेस्ट करना और उनके बारे में लोगों तक सही जानकारी पहुंचाना पसंद है। P7 News समेत कई बड़े पब्लिकेशन के साथ काम कर चुके हैं। टोकोयो मोटर शो से लेकर कई ऑटो एक्सपो कवर कर चुके हैं। गाड़ियों की टेस्टिंग के लिए पूरा भारत घूम चुके हैं।