छूट न जाए ये मौका! फ्री मिल रहा है Hero इलेक्ट्रिक स्कूटर, जानिए इस ऑफर के बारे में

Hero Electric ने अपने ग्राहकों के लिए एक खास ऑफर पेश किया है, जिसमें अपने ग्राहक को फ्री में इलेक्ट्रिक स्कूटर (Free Electric Scooter) जीतने का मौका दे रही है।

देश में त्योहारों का मौसम  शुरू होने को है और बात अगर ऑटो सेक्टर की करें, तो हर बात कि करें तो इस बार भी कई ऑफर्स और डिस्काउंट देखने को मिलने वाले हैं। लेकिन इसकी शुरुआत अभी से हो चुकी है। अगर आप इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने का मन बना रहे हैं, तो यह खबर आपके लिए किसी तोहफे से कम नहीं हो सकती है, क्योंकि आपको मिल सकता है एक इलेक्ट्रिक स्कूटर वो भी फ्री में। Hero Electric  ने अपने ग्राहकों के लिए एक खास ऑफर पेश किया है, जिसमें अपने ग्राहक को फ्री में इलेक्ट्रिक स्कूटर (Free Electric Scooter) जीतने का मौका दे रही है। कंपनी ने इसे ओणम ऑफर नाम दिया है, जो कि ओणम त्योहार को ध्यान में रखकर शुरू किया है। आइये जानते हैं इस ऑफर के बारे में…

Hero Electric Optima HX scooter

जानिए आखिर क्या है यह ऑफर

हम सभी जानते हैं कि ओणम केरल का सबसे लोकप्रिय फेस्टिव है। इसलिए इस मौके पर कंपनी ने यही सोचा क्यों न बिक्री को बढ़ाने के लिए कुछ ऑफर्स ही पेश किए जाएं, हीरो इलेक्ट्रिक ने घोषणा की है कि वह केरल में हर 100वें ग्राहक को एक फ्री इलेक्ट्रिक स्कूटर देगी। हालांकि विजेता का चुनाव कंपनी के नियमों के आधार पर किया जाएगा। कंपनी ने खुलासा किया है कि यह ऑफर ओणम उत्सव की पूरी अवधि के दौरान लागू है। अगर आप इस ऑफर का लाभ उठाना चाहते हैं, तो अपने नजदीकी हीरो इलेक्ट्रिक डीलर से संपर्क करें।

कंपनी की तरफ से इलेक्ट्रिक स्कूटर पर 5 साल की वारंटी मिलेगी जिसमें 2 साल की एक्सटेंडेड वारंटी भी शामिल है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, हीरो इलेक्ट्रिक ने भी कुछ समय पहले ही पूरे देश में 1000 टचप्वाइंट पूरा करने पर केरल के मलप्पुरम में अपनी सबसे बड़ी डीलरशिप का उद्घाटन किया है। इसके अलावा, कंपनी ने इलेक्ट्रिक वाहनों की खरीदारी को आसान बनाने के लिए कई बैंकों से साझेदारी भी की है, ताकि ईजी फाइनेंस करवाया जा सके।

यह भी पढ़ें: देश हुआ Tata Motors का दीवाना, पिछले महीने बेच दी सबसे ज्यादा कारें, इस गाड़ी ने किया कमाल!

क्या कहा कंपनी ने

हीरो इलेक्ट्रिक के सीईओ सोहिंदर गिल ने इस ऑफर के बारे में बताते हुए कहा कि , “हम देश में इलेक्ट्रिक वाहनों के इस्तेमाल को बढ़ावा देने के लिए लगातार प्रयासरत हैं। हम ये मानते हैं कि इस तरह के उत्सव ग्रीन मोबिलिटी को अपनाने में तेजी लाने के लिए मानसिकता में बदलाव को अपनाने का सबसे अच्छा समय है। ओणम केरल में लंबे समारोहों की शुरुआत का प्रतीक है, जो ग्राहकों की भावनाओं में समग्र सकारात्मकता प्रदर्शित करता है और हम इस उत्सव को बेहतर बनाने के लिए यह खास ऑफर लेकर आए हैं।”

इस समय Hero Electric के पास कई अच्छे मॉडल्स हैं जोकि काफी बेहतर प्रदर्शन कर रहे हैं। बड़ी बात यह है कि अभी ताकि हीरो के किसी इलेक्ट्रिक स्कूटर में आग लगने या किसी अन्य बड़े नुकसान को लेकर कोई खबर नहीं आई है, ऐसे में लोगों का इस ब्रांड पर भरोसा बढ़ता ही जा रहा है। कंपनी के पास  लो स्पीड और हाई-स्पीड इलेक्ट्रिक स्कूटर मौजूद हैं, जिन्हें आप आपनी जरूरत और बजट के हिसाब से खरीद सकते हैं। वहीं हाई स्पीड स्कूटर की कीमत 80,790 रुपये से शुरू होती है।

यह भी पढ़ें: हीरो और होंडा ने एक महीने में बेच डाली लाखों बाइक्स और स्कूटर्स, फेस्टिव सीजन के लिए हुई बेहतर शुरुआत!