Hero Lectro ने लॉन्च किए दो जबरदस्त E-cycles, फुल चार्ज में मिलेगी 30km की रेंज

Hero Lectro की इन इलेक्ट्रिक साइकिल में IP67 रेटेड ली-आयन 5.8Ah इंट्यूब बैटरी है, जो 4 घंटे में पूरी तरह से चार्ज होने में सक्षम है और फुल चार्ज में 30 km की रेंज प्रदान करती है। जानें फीचर्स...

Hero Lectro e-cycle

हीरो साइकिल्स (Hero Cycles) के ई-साइकिल ब्रांड हीरो लेक्ट्रो ने दो GEMTEC-पावर्ड मॉडल – H3 और H5 लॉन्च किए हैं। इन दोनों नई ई-साइकिल की कीमत क्रमश: 27,499 रुपये और 28,499 रुपये है। Hero Lectro H3 दो कलर में आता है- ब्लिसफुल ब्लैक-ग्रीन और ब्लेजिंग ब्लैक-रेड, जबकि Hero Lectro H5 ग्रूवी ग्रीन और ग्लोरियस ग्रे कलर में आता है। नई हीरो लेक्ट्रो ई-साइकिल (E-cycles) में नई राइड ज्योमेट्री फीचर है। इसमें स्ट्रॉन्ग और लाइट मैटीरियल (GEMTEC) का उपयोग किया गया है, जिसे हीरो साइकिल्स के R&D केंद्र में डिजाइन और विकसित किया गया है। खासकर जो पहली बार इलेक्ट्रिक साइकिल खरीदने जा रहे हैं, उनके लिए यह एक अच्छा विकल्प हो सकता है। आइए जान लेते हैं क्या है इनके फीचर्स…

Hero Lectro e-cycle

Hero Lectro E-cycles के फीचर्स

हीरो लेक्ट्रो की नई ई-साइकिल में आपको कई स्मार्ट फीचर्स मिल जाएंगे। इसके फीचर्स की बात करें, तो इसमें आपको चार्जिंग पोर्ट मिलते हैं, जिसे आसानी से एक्सेस किया जा सकता है। इसके अलावा, हाई परफॉर्मेंस कार्बन स्टील फ्रेम, IP67-रेटेड वाटरप्रूफ इन-ट्यूब ली आयन बैटरी है। इसे किसी भी मौसम में उपयोग किया जा सकता है। बता दें कि Hero Lectro H3 और H5 डुअल डिस्क ब्रेक के साथ आते हैं।
यह भी पढ़ेंः Hero Splendor के ताज को खतरा! आ रही है Honda की सबसे सस्ती बाइक, महज इतनी होगी कीमत

Hero Lectro e-cycle

नई हीरो लेक्ट्रो एच3 और एच5 इलेक्ट्रिक साइकिल (Electric cycle) में एलईडी डिस्प्ले है और यह 250W बीएलडीसी रियर हब मोटर द्वारा ऑपरेट होते है। इससे अधिकतम 25 km प्रति घंटे की स्पीड हासिल की जा सकती है। इसके अतिरिक्त, इसमें आपको IP67 रेटेड ली-आयन 5.8Ah इंट्यूब बैटरी है, जो 4 घंटे में पूरी तरह से चार्ज होने में सक्षम है और फुल चार्ज में 30 km की रेंज प्रदान करती है। नई ई-साइकिल को आप कंपनी की D2C वेबसाइट के साथ-साथ हीरो लेक्ट्रो के 600+ डीलरों के नेटवर्क, ई-कॉमर्स चैनलों और दिल्ली, कोलकाता और चेन्नई में खास एक्सपीरियंस सेंटर के माध्यम से ले सकते हैं।
यह भी पढ़ें: 599km की रेंज वाली Toyota bZ3 EV आई सामने, नई टेस्ला मॉडल 3 को मिलेगी टक्कर


अमित कुमार निधि का नाम आपने दैनिक जागरण न्यूज पेपर में अक्सर पढ़ा होगा। जागरण में कई सालों तक इन्होंने कंज्यूमर और टेक्नोलॉजी पन्ना को संभाला और अब माय स्मार्ट प्राइस में एसोसिएट एडिटर के रूप में कार्यरत हैं। अमित को डिजिटल टेक्नोलॉजी के साथ रिसर्च काफी पसंद है। यही वजह है कि इनके फीचर आर्टिकल लगभग सभी बड़े मीडिया हाउस में पब्लिश होते रहे हैं। अपने 16 सालों के लंबे अनुभव में अमित ने लगभग हर तरह के आर्टिकल लिखे हैं जिनमें टेक्नोलॉजी के अलावा ट्रैवलॉग, एजुकेशन और बिजनेस लेख आदि शामिल हैं।

No posts to display