Hero MotoCorp ने पेश जबरदस्त ऑफर, आज खरीदो बाइक या स्कूटर और पैसे दो अगले साल

ग्राहकों की जरूरत को ध्यान में रखते हुए और अपनी बिक्री को किक देने के लिए देश की सबसे बड़ी टू-व्हीलर निर्माता कंपनी हीरो मोटोकॉर्प (Hero MotoCorp) ने इस इस फेस्टिव सीजन में अपनी बाइक्स और स्कूटर्स पर भारी डिस्काउंट ऑफर किया है।

देश में फेस्टिव सीजन की शुरुआत आज से हो गई हैम बाजार सजने लगे हैं। टू-व्हीलर बाजार में रौनक बढ़ गई है। ग्राहकों की जरूरत को ध्यान में रखते हुए और अपनी बिक्री को किक देने के लिए देश की सबसे बड़ी टू-व्हीलर  निर्माता कंपनी हीरो मोटोकॉर्प (Hero MotoCorp) ने इस इस फेस्टिव सीजन में अपनी बाइक्स और स्कूटर्स पर भारी डिस्काउंट ऑफर किया है। इसी बात को ध्यान में रखकर इस Navaratri (नवरात्रि) हीरो मोटोकॉर्प ने ग्रैंड इंडियन फेस्टिवल ऑफ ट्रस्ट (GIFT) कैंपेन शुरू किया है, जिसके तहत कंपनी अपने मोटरसाइकिल से लेकर स्कूटर तक सभी वाहनों की खरीद पर बंपर छूट ऑफर कर रही है। इस ऑफर में नकद छूट से लेकर कैशबैक और एक्सचेंज बोनस जैसे कई तरह के फायदे भी शामिल हैं। आइये जानते हैं …

आज खरीदो और पैसे दो अगले साल!

हीरो मोटोकॉर्प (Hero MotoCorp) ने इस ग्रैंड इंडियन फेस्टिवल ऑफ ट्रस्ट कैंपेन के तहत टू-व्हीलर्स खरीदने पर 13,500 रुपये तक के फायदे दिए जा रहे हैं। इसके अलावा 5,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस, 3,000 रुपये तक का कैश डिस्काउंट, 0 प्रतिशत ब्याज दर से फाइनेंस और बाय नाउ पे इन 2023 जैसे ऑफर भी मिल रहे हैं। अगर आप इस साल नई गाड़ी खरीदते हैं, तो आप अगले साल इसका भुगतान करना होगा। ये ऑफर आज यानी 26 सितंबर से लेकर आगामी 5 अक्टूबर तक वैलिड  होगा। इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं या अपने नजदीकी डीलरशिप से संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Toyota Hyryder से कम कीमत में आई Grand Vitara, जानें दोनों SUV में कौन मारता है बाजी

हीरो मोटोकॉर्प के इन ऑफर्स का लाभ उठाने का यह सबसे उत्तम समय है। इस समय कंपनी के पास स्कूटर्स और बाइक्स की एक बड़ी रेंज मौजूद । आप अपनी पसंद और जरूरत के हिसाब से मॉडल चुन सकते हैं। जिस तरह कार बाजार में मारुति सुजुकी की गाड़ियां खूब बिकती हैं ठीक उसी तरह हीरो मोटोकॉर्प के बाहनों पर लोग आँख बंद करके खरीद लेते हैं और उन्हें कोई शिकायत नहीं होती।


No posts to display