Hero Xpulse 200T 4V जल्द होगी लॉन्च, देखें फीचर्स और तगड़ा डिजाइन

खास बात यह है कि Hero की अपकमिंग Hero Xpulse 200T 4V बाइक को एक TVC फोटोशूट के दौरान भी देखा गया है।

Hero Xpulse 200T 4V
Hero Xpulse 200T 4V

देश की प्रमुख ऑटोमोबाइल कंपनी Hero MotoCorp जल्द ही भारतीय यूजर्स के लिए एक नई मोटरसाइकिल लॉन्च करने वाली है। इसे लेकर कंपनी ने सोशल मीडिया पर एक टीजर भी शेयर किया है। इससे साफ हो गया है कि कंपनी Xpulse 200T 4V नाम से नई बाइक जल्द ही बाजार में पेश कर सकती है। आपको बता दें कि इस बाइक में कंपनी Xpulse 200 4V जैसे फीचर्स और डिजाइन दे सकती है। हालांकि नई बाइक के इंजन और डिजाइन सहित कलर स्कीम में कुछ जरूरी बदलाव किए जा सकते हैं। खास बात यह है कि Hero की अपकमिंग बाइक को एक TVC फोटोशूट के दौरान भी देखा गया है। आइए, आगे आपको 2022 Hero Xpulse 200T 4V बाइक की डिटेल जानकारी देते हैं।

Hero Xpulse 200T 4V

हीरो की नई मोटरसाइकिल की जो तस्वीर सामने आई हैं, उसमें फोर्क कवर गैटर, हेडलैम्प के ऊपर एक नया विज़र, नई पेंट स्कीम जैसे बदलाव देखने को मिलेंगे। वहीं सबसे बड़ा बदलाव मोटर साइकिल की पावर और इंजन को लेकर बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ेंः ये ‘छोटू’ इलेक्ट्रिक कार इस दिन होगी लॉन्च, फुल चार्ज में 200km चलेगी

Hero Xpulse 200T 4V Features

नए Hero Xpulse 200T 4V बाइक में 199.6cc, सिंगल-सिलेंडर, ऑयल-कूल्ड, फ्यूल-इंजेक्टेड, 4-स्ट्रोक, 4-वाल्व इंजन मिल सकता है। इसमें मोटर 18.9 बीएचपी और 17.35 एनएम पीक टॉर्क पैदा करेगी। यह बाइक 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ एंट्री लेगी। इसके अलावा Xpulse 200T 4V बाइक में नेविगेशन, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, ब्लूटूथ से लैस डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर जैसे फीचर्स मिलेंगे।

अगर नई Hero Xpulse 200T 4V बाइक के हार्डवेयर की बात करें तो इसमें ज्यादा बदलाव की उम्मीद नहीं है। इसमें टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स और रियर में मोनो-शॉक एब्जॉर्बर दिया जाएगा। बेहतर ब्रेकिंग के लिए मोटरसाइकिल में सिंगल-चैनल ABS के साथ दोनों व्हील पर डिस्क ब्रेक मिलेंगे। वहीं, अगर कीमत की बात करें तो Hero Xpulse 200T 4V पहले पेश की गई Xpulse 200T से थोड़ी महंगी हो सकती है। जो फिलहाल 1.24 लाख की एक्स-शोरूम कीमत में उपलब्ध है। 

यह भी पढ़ेंःLML Electric Scooter की भारत में बुकिंग शुरू, बिना खर्च किए कर पाएंगे बुक


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।

No posts to display