150 km की रेंज वाली Hop Oxo Electric Motorcycle लॉन्च के लिए तैयार, 100 किलोमीटर की रफ्तार से दौड़ेगी

Hop Oxo Electric Motorcycle
Hop Oxo Electric Motorcycle

हॉप इलेक्ट्रिक मोबिलिटी (Hop Electric Mobility) ने आधिकारिक लॉन्च से पहले अपनी हॉप ऑक्सो इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल (Hop Oxo electric motorcycle) का खुलासा किया है। यह ई-बाइक 100 km प्रति घंटे की टॉप स्पीड देगी, जबकि इसकी ली-आयन बैटरी एक बार फुल चार्ज करने पर 150km की रेंज देने में सक्षम होगी।

कंपनी ने कहा है कि उसने भारत में चुनिंदा डीलर पार्टनर्स के साथ क्लोज्ड-लूप बीटा-टेस्टिंग प्रोग्राम शुरू किया है। कंपनी ने अपने परीक्षण कार्यक्रम को डीलरों के साथ-साथ यूजर्स के लिए भी बढ़ाया है ताकि आगामी ऑल-इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल तैयार करने में मदद मिल सके। ईवी निर्माता का कहना है, इससे कंपनी को यूजर्स की जरूरतों को पूरा करने और अंतिम प्रोडक्ट को पर्सनलाइज्ड टच देने में मदद मिलेगी।
यह भी पढ़ेंः 30 से 365 दिन वाले ये हैं बेहतरीन BSNL प्रीपेड प्लांस, यहां पढ़ें पूरी डिटेल

हॉप इलेक्ट्रिक मोबिलिटी के सीईओ और सह-संस्थापक केतन मेहता ने कहा कि भले ही उत्पादों को स्टूडियो और लैब में इंजीनियरों और डिजाइनरों द्वारा विकसित किया गया हो, लेकिन डीलरों और उपभोक्ताओं से इनसाइट अत्यंत महत्वपूर्ण है। हम हॉप इलेक्ट्रिक मोबिलिटी की घोषणा करते हुए रोमांचित हैं। उपभोक्ता परीक्षण शुरू करने वाले पहले भारतीय ईवी प्लेयर हैं।

OXOSNEAKPEEK कार्यक्रम के साथ हमें चयनित भागीदारों से प्रतिक्रिया और सुझाव मिल रहे हैं। इंटेल के अलावा, हमने पूरे भारत में 30,000 km से अधिक ऑन-रोड आंतरिक परीक्षण आयोजित करके एकत्र किया है। ये इनपुट उत्पादों को लॉन्च करने में महत्वपूर्ण साबित होंगे, जो आधुनिक ग्राहकों की आवश्यकताओं को पूरा करते हैं। ईवी निर्माता का दावा है कि यह दिल्ली, जयपुर, जोधपुर, पटना, कोलकाता,हैदराबाद, लुधियाना सहित भारत के 20 प्रमुख शहरों में 30,000 से अधिक टेस्टिंग किलोमीटर की दूरी तय करने में कामयाब रहा है।
यह भी पढ़ेंः कंप्यूटराइज्ड Sewing Machines से तैयार करें सुंदर कढ़ाई पैटर्न, ले आएं 2,000 रु की ईएमआई पर