Hyundai Grand i10 NIOS के इस स्पेशल वैरियंट को नहीं खरीद पाएंगे आप, इसी साल हुआ था लॉन्च

खबरों की मानें तो Hyundai GRAND i10 NIOS अब नए अवतार में आ रही है। कई बार इसे टेस्टिंग के दौरान देखा गया है।

देश की दूसरी सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी Hyundai ने अपनी पॉपुलर प्रीमियम हैचबैक कार GRAND i10 NIOS का Corporate Edition अब बंद कर दिया है। इस एडिशन को इसी साल मई में लॉन्च किया था। दरअसल, इस मॉडल को लाने के पीछे जो सबसे बड़ी वजह थी वह यह कि GRAND i10 NIOS को ‘वैल्यू फॉर मनी’ कार बनाया जाए, यह एडिशन ग्राहकों को पसंद भी आया, लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि कंपनी इस कार का नया मॉडल लेकर आ रही है जिसकी वजह से इसे बंद किया जा रहा है, जबकि अन्य रिपोर्ट्स में इस बात का दावा किया गया है कि कार की बिक्री कुछ खास नहीं हो रही थी। शायद इसलिए कंपनी ने GRAND i10 NIOS Corporate Edition को बंद करने का निर्णय लिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कॉर्पोरेट एडिशन के लिए ली गई बुकिंग को मैग्ना वैरियंट के लिए रजिस्टर्ड करने की बात भी सामने आई है।

Hyundai Grand i10 Nios

GRAND i10 NIOS का आएगा नया मॉडल

खबरों की मानें तो Hyundai GRAND i10 NIOS अब नए अवतार में आ रही है। कई बार इसे टेस्टिंग के दौरान देखा गया है। नए मॉडल के डिजाइन से लेकर इंटीरियर तक में बड़े बदलाओं की उम्मीद की जा रही है। वैसे, यहां हम जानकारी के लिए बता दें कि Hyundai GRAND i10 NIOS Corporate Edition को 6.28 लाख रुपये की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया गया था।
यह भी पढ़ें: Maruti की ये कारें देती हैं 30km से ज्यादा की माइलेज, परफॉर्मेंस में भी किसी से कम नहीं

इंजन और फीचर्स

Hyundai GRAND i10 NIOS Corporate Edition को वैल्यू फॉर मनी बनाने के लिए इसमें कई अच्छे फीचर्स को शामिल किया था, जिससे यह कार ज्यादा स्पोर्टी और बेहतर नजर आए। GRAND i10 NIOS कॉर्पोरेट एडिशन 5MT/ AMT ट्रांसमिशन ऑप्शन के साथ मैग्ना ट्रिम पर बेस्ड है, जो 1.2 लीटर कप्पा पेट्रोल इंजन से जुड़ा है। 175/60 R15 गन मेटल स्टाइल इस कार के कॉर्पोरेट एडिशन में जिन फीचर्स को शामिल किय था, उनमें रूफ रेल, रियर क्रोम गार्निश, कॉर्पोरेट प्रतीक ब्लैक पेंटेड ओआरवीए और ग्लॉसी ब्लैक रेडिएटर ग्रिल हैं।

यह भी पढ़ेंः Tata Altroz, Punch और Nexon CNG जल्द ही भारत में होंगी लॉन्च! मिलेगी जबरदस्त माइलेज