जबरदस्त खूबियों से लैस है Hyundai की यह कार, ADAS के साथ मिलता है स्पोर्टी लुक

Hyundai Creta N-Line को बाजार के आधार पर विभिन्न पावरट्रेन विकल्प मिलेंगे। अगर भारत की बात करें, तो क्रेटा के इस स्पोर्टियर वर्जन में 7-स्पीड डीसीटी के साथ 138 bhp 1.4-लीटर टर्बो पेट्रोल मोटर मिलने की संभावना है।

2022 Hyundai Creta N-Line

2022 Hyundai Creta N-Line: हुंडई की बिल्कुल नई क्रेटा एन-लाइन ने अंतरराष्ट्रीय बाजार में दस्तक दे दिया है। इसे सबसे पहले ब्राजील के बाजार में बेचा जाएगा। इसके बाद दुनिया के अन्य देशों में इसकी बिक्री शुरू होगी। इसे भारत में भी बेचे जाने की संभावना है। यह दूसरी पीढ़ी के मॉडल का प्री-फेसलिफ्ट वर्जन पर आधारित है। नई हुंडई क्रेटा एन-लाइन (Hyundai Creta N-Line) में कई जबरदस्त फीचर के साथ बेहतर स्पोर्टी लुक और एडीएएस जैसी नई सुविधाएं भी मिलती हैं।

2022 Hyundai Creta N-Line का डिजाइन
अगर अपडेट की बात करें, तो हुंडई क्रेटा एन-लाइन में आपको बेहतर ग्रिल के साथ अपडेटेड फ्रंट मिलती है, जो टक्सन जैसी नए जमाने की हुंडई कारों से प्रेरित लगती है। इस SUV में अपडेटेड बंपर और ब्लैक्ड-आउट स्किड प्लेट्स भी हैं। इसके साइड प्रोफाइल में 17 इंच के नए अलॉय व्हील लगे हैं, जबकि रियर प्रोफाइल में अपडेटेड बंपर, स्किड प्लेट और ट्विन एग्जॉस्ट टिप्स दिए गए हैं। इंटीरियर की बात करें, तो इसमें अंदर की तरफ की तरफ आपको क्रेटा एन-लाइन को सिग्नेचर एन-लाइन बिट्स मिलते हैं, जिसमें अपहोल्स्ट्री पर लाल सिलाई के साथ एक ऑल-ब्लैक केबिन और लाल इंसर्ट के साथ एक नया स्टीयरिंग व्हील शामिल है।
यह भी पढ़ेंः Samsung ने लॉन्च किया Stylish Monitor M8, स्मार्ट खूबियों से लैस मॉनिटर की कीमत है इतनी

2022 Hyundai Creta N-Line के फीचर्स
इस बिल्कुल नई क्रेटा एन-लाइन की खूबियों की बात करें, तो एसयूवी में कई स्मार्ट फीचर्स मिल जाएंगे। Hyundai इस कार में अब ADAS की सुविधाएं भी दे रही है, जिसमें autonomous braking system, लेन असिस्ट आदि शामिल हैं। Hyundai Creta N-Line को बाजार के आधार पर विभिन्न पावरट्रेन विकल्प मिलेंगे। अगर भारत की बात करें, तो क्रेटा के इस स्पोर्टियर वर्जन में 7-स्पीड डीसीटी के साथ 138 bhp 1.4-लीटर टर्बो पेट्रोल मोटर मिलने की संभावना है। आने वाले महीनों में Hyundai Creta N-Line को भारत में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। इसके अलावा, हुंडई इस महीने वेन्यू फेसलिफ्ट को लॉन्च करने के लिए कमर कस रही है।


अमित कुमार निधि का नाम आपने दैनिक जागरण न्यूज पेपर में अक्सर पढ़ा होगा। जागरण में कई सालों तक इन्होंने कंज्यूमर और टेक्नोलॉजी पन्ना को संभाला और अब माय स्मार्ट प्राइस में एसोसिएट एडिटर के रूप में कार्यरत हैं। अमित को डिजिटल टेक्नोलॉजी के साथ रिसर्च काफी पसंद है। यही वजह है कि इनके फीचर आर्टिकल लगभग सभी बड़े मीडिया हाउस में पब्लिश होते रहे हैं। अपने 16 सालों के लंबे अनुभव में अमित ने लगभग हर तरह के आर्टिकल लिखे हैं जिनमें टेक्नोलॉजी के अलावा ट्रैवलॉग, एजुकेशन और बिजनेस लेख आदि शामिल हैं।

No posts to display