28 मई से शुरू होगी iVOOMi S1 Electric Scooter की टेस्ट राइड, 749 रुपये में करें बुकिंग

iVOOMi S1 Electric Scooter

iVOOMi S1 Electric Scooter: हाल ही में iVOOMi के इलेक्ट्रिक वाहन (EV) डिवीजन iVOOMi Energy ने भारतीय बाजार में दो नए इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च किए हैं। कंपनी ने दो नए इलेक्ट्रिक स्कूटर iVOOMi S1 और Jeet series को पेश किया था। आपको बता दें कि iVOOMi जीत सीरीज की बिक्री पहले ही शुरू हो चुकी है, मगर S1 इलेक्ट्रिक स्कूटर (S1 Electric Scooter) की टेस्ट राइड 28 मई, 2022 से शुरू होगी। इसके बाद अगले महीने इसकी आधिकारिक डिलीवरी शुरू हो जाएगी।

आईवूमी एनर्जी (iVOOMi Energy) का कहना है कि इलेक्ट्रिक स्कूटर 28 मई से 12 भारतीय शहरों पुणे, नागपुर, गोंदिया, मुंबई, नांदेड़, कोल्हापुर, इचलकरंजी, अहमदनगर, सूरत, भावनगर, आदिपुर और कच्छ में डीलरशिप के लिए उपलब्ध होंगे। 5 जून तक पूरे भारत में अन्य डीलरशिप पर भी यह इलेक्ट्रिक स्कूटर उपलब्ध होगी। इसके लिए प्री-बुकिंग पहले से ही खुली है और कोई भी इसे 749 रुपये की टोकन राशि का भुगतान करके बुक कर सकता है।
यह भी पढ़ेंः सिर्फ 39,999 रु में खरीदें यह Electric Scooter, फुल चार्ज में 100 km तक दौड़ती है

iVOOMi S1 Electric Scooter की कीमत और फीचर्स
आईवूमी एस1 (iVOOMi S1) की एक्स-शोरूम कीमत 84,999 रुपये है। इसमें 2kW इलेक्ट्रिक मोटर है। यह 65 km प्रति घंटे की टॉप स्पीड प्रदान करता है। इलेक्ट्रिक स्कूटर में 60V, 2kWh स्वैपेबल Li-ion बैटरी पैक मिलता है। यह एक बार फुल चार्ज होने पर 115 km की राइडिंग रेंज देने का दावा करता है। इसे फुल चार्ज होने में करीब 3-4 घंटे का समय लगता है। इसका कर्ब वेट 75 किलो है।

आईवूमी एनर्जी के प्रबंध निदेशक और सह-संस्थापक, सुनील बंसल ने कहा कि हमें अपने नए लॉन्च किए गए एस1 इलेक्ट्रिक स्कूटर की टेस्ट राइड के साथ शुरुआत करने और संभावित ग्राहकों को अपने उत्पाद के साथ अनुभव प्रदान करने की खुशी है। हमें विश्वास है कि S1 इलेक्ट्रिक स्कूटर सेगमेंट में गेम-चेंजर साबित होगा और हम इसे अपने सॉलिड-स्टेट इलेक्ट्रिक मोटर के प्रदर्शन को प्रदर्शित करने के अवसर के रूप में देखते हैं, जो एक बेहतरीन ड्राइविंग अनुभव और दक्षता प्रदान करता है।
यह भी पढ़ेंः Jio और Airtel के हैं ये बेस्ट Budget Postpaid Plans, योजना 199 रुपये से शुरू