Keeway Sixties 300i, Vieste 300 मैक्सी-स्कूटर से उठा पर्दा, 10 हजार देकर करें बुकिंग

Keeway Sixties 300i Vieste 300 scooters

बेनेली समूह (Benelli group) की सिस्टर कंपनी कीवे (Keeway) ने तीन नए प्रोडक्ट के साथ भारतीय बाजार में अपनी शुरुआत की है। कंपनी ने अपनी क्वार्टर-लीटर क्रूजर मोटरसाइकिल और दो 300cc स्कूटर से पर्दा उठाया है। इनमें से एक रेट्रो-क्लासिक मॉडल है, जबकि दूसरा मैक्सी-स्कूटर है। कीवे के सभी प्रोडक्ट की प्री-बुकिंग अब 10,000 रुपये देकर कर सकते हैं।

कंपनी का कहना है कि आधिकारिक कीमतों की घोषणा अगले हफ्ते की जाएगी, जबकि डिलीवरी इस महीने के अंत तक शुरू हो जाएगी। ये दोनों स्कूटर समान 278.8cc, सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड इंजन है। यह मोटर 6,500 RPM पर 18.7 hp की पावर और 6,000 RPM पर 22 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करती है। हालांकि जो चीज उन्हें सबसे ज्यादा अलग करती है, वह है इन स्कूटर का स्टाइल।
यह भी पढ़ेंः 140 km की रेंज के साथ लॉन्च हुआ TVS का नया इलेक्ट्रिक स्कूटर, टॉप स्पीड है 82 किलोमीटर

Keeway Sixties 300i, Vieste 300 maxi-scooter

Keeway Sixties 300i एक रेट्रो क्लासिक स्कूटर है, वहीं Vieste 300 एक मैक्सी-स्कूटर है। ये 13-इंच और 12-इंच के ट्यूबलेस टायरों के साथ आते हैं। कलर ऑप्शन की बात करें, तो कीवे विएस्टे 300 मैट ब्लैक, मैट ब्लू और मैट व्हाइट कलर में उपलब्ध होगा। वहीं दूसरी ओर सिक्सटीज 300i मैट लाइट ब्लू, मैट व्हाइट और मैट ग्रे कलर ऑप्शन में उपलब्ध है।

आपको बता दें कि इन तीन प्रोडक्ट के अलावा, कीवे की योजना इस साल भारत में पांच नए प्रोडक्ट लॉन्च करने की है। कीवे इंडिया के प्रबंध निदेशक, विकास झाबख ने कहा कि हम भारतीय बाजार में हंगेरियन मार्के Keeway को पेश कर उत्साहित हैं। बेनेली इंडिया में हम वर्षों से भारतीय मोबिलिटी बाजार में सफलतापूर्वक काम कर रहे हैं।
यह भी पढ़ेंः आधी कीमत में मिल रहे हैं ये Hot and Cold AC, गर्मी ही नहीं, सर्दियों में भी आएंगे काम


Web Stories