Keeway ने भारत में लॉन्च की रेट्रो लुक वाली नई Keeway SR 125 बाइक, कीमत है बस इतनी

नई Keeway SR 125 रेट्रो लुक वाली बाइक है, जो लोगों को आकर्षित कर सकती है। इसकी बुकिंग अब आधिकारिक तौर पर शुरू हो गई है...

Keeway SR 125

कीवे (Keeway) ने भारतीय बाजार में बिल्कुल नई एसआर 125 (Keeway SR 125) बाइक लॉन्च की है। 2022 कीवे एसआर 125 (2022 Keeway SR 125) को भारत में 1.19 लाख रुपये, एक्स-शोरूम की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया है। यह रेट्रो लुक वाली बाइक है, जो लोगों को आकर्षित कर सकती है। इसकी बुकिंग अब आधिकारिक तौर पर शुरू हो गई है। कोई भी इस मोटरसाइकिल को कंपनी की वेबसाइट पर ऑनलाइन बुक कर सकता है या फिर 1000 रुपये की टोकन राशि के साथ अपने नजदीकी कीवे-बेनेली डीलरशिप पर जाकर बुक कर सकता है।

Keeway SR 125

Keeway SR 125

कीवे एसआर 125 की टेस्ट राइड अक्टूबर के मध्य तक शुरू हो जाएगी और डिलीवरी इस महीने के अंत तक शुरू होने की उम्मीद है। गौरतलब है कि एसआर 125 पांच महीने के भीतर भारत में कीवे की सातवीं पेशकश है। यह एंट्री-लेवल मोटरसाइकिल है। SR 125 स्पोर्ट्स रेट्रो डिजाइन से लैस है। कंपनी ने इसे तीन कलर शेड्स में पेश किया है। ये हैं- ग्लॉसी व्हाइट, ग्लॉसी ब्लैक और ग्लॉसी रेड।

Keeway SR 125 में 125cc, सिंगल-सिलेंडर, 4-स्ट्रोक, फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन है, जो 9,000 RPM पर 9.5 bhp और 7,500 RPM पर 8.2 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। इंजन 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आता है। इसमें टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स और रियर में डुअल स्प्रिंग-लोडेड शॉक एब्जॉर्बर मिलते हैं। मोटरसाइकिल में कंबाइंड ब्रेकिंग सिस्टम के साथ दोनों छोर पर डिस्क ब्रेक हैं।

यह भी पढ़ेंः इस धनतेरस 80,000 से कम में घर ले आएं ये सॉलिड बाइक्स, चिकनी सड़कों से लेकर खराब रास्तों नहीं होगी निराशा


अमित कुमार निधि का नाम आपने दैनिक जागरण न्यूज पेपर में अक्सर पढ़ा होगा। जागरण में कई सालों तक इन्होंने कंज्यूमर और टेक्नोलॉजी पन्ना को संभाला और अब माय स्मार्ट प्राइस में एसोसिएट एडिटर के रूप में कार्यरत हैं। अमित को डिजिटल टेक्नोलॉजी के साथ रिसर्च काफी पसंद है। यही वजह है कि इनके फीचर आर्टिकल लगभग सभी बड़े मीडिया हाउस में पब्लिश होते रहे हैं। अपने 16 सालों के लंबे अनुभव में अमित ने लगभग हर तरह के आर्टिकल लिखे हैं जिनमें टेक्नोलॉजी के अलावा ट्रैवलॉग, एजुकेशन और बिजनेस लेख आदि शामिल हैं।