अपने रेट्रो-थीम से धमाल मचाने आई Komaki की Venice Electric scooter, जानें कीमत

Komaki Venice electric scooter

अगर आप इलेक्ट्रिक स्कूटर में दमदार विकल्प की तलाश में हैं, तो आपको पास एक और विकल्प आ गया है। इलेक्ट्रिक दोपहिया निर्माता कंपनी कोमाकी ने भारतीय बाजार में अपना नया Venice electric scooter लॉन्च किया है। कोमाकी वेनिस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत भारत में 1.15 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है। कोमाकी वेनिस इलेक्ट्रिक स्कूटर नौ अलग-अलग कलर विकल्पों में उपलब्ध होगा।

electric scooter को 3 kWh इलेक्ट्रिक मोटर से लैस किया गया है और इसके साथ 2.9 kWh बैटरी पैक को जोड़ा गया है। कंपनी का दावा है कि कोमाकी वेनिस इलेक्ट्रिक स्कूटर 26 जनवरी से सभी कोमाकी डीलरशिप पर उपलब्ध होगा।

स्टाइलिश डिजाइन वाला स्कूटर
कोमाकी वेनिस इलेक्ट्रिक स्कूटर (Komaki Venice electric scooter) में सुविधाजनक सवारी के लिए इसे कई एक्सेसरीज के साथ पेश किया गया है, जो स्कूटर चलाते समय सवारी को बेहतर अनुभव प्रदान करेगा। इसके डिजाइन की बात करें, तो इसमें एक रेट्रो-थीम वाला डिजाइन मिलता है, जो आसानी से ध्यान खींचता है।

इसमें आपको पुराने डिजाइन वाले सर्कुलर हेडलैंप के साथ एलईडी यूनिट और इंटीग्रेटेड एलईडी डे-टाइम रनिंग लाइट की सुविधा है। फ्रंट काउल में साइड इंडिकेटर लैंप लगे हैं। इसके अलावा, रियर-व्यू मिरर ब्राइट क्रोम एम्बेलिशमेंट के साथ आते हैं, जो इलेक्ट्रिक स्कूटर की अपील को और बढ़ाते हैं।
यह भी पढ़ेंः 40,000 रु से कम हो सकती है OnePlus 10R की कीमत, साल के अंत तक होगी लॉन्च

कोमाकी वेनिस के स्मार्ट फीचर्स
Komaki Venice electric scooter को स्मार्ट फीचर के साथ लैस किया गया है। स्कूटर में आपको डिजिटल डिस्प्ले मिलता है, जो विभिन्न जानकारियों के दर्शाता है। इसके साथ, एक बड़ी विंडशील्ड और एर्गोनॉमिक रूप से स्थित स्विचगियर भी शामिल हैं।

इतना ही नहीं, इसमें डॉक्यूमेंट, पानी की बोतलें, मोबाइल और चार्जर आदि जैसी चीजों को रखने के लिए एक फ्रंट स्टोरेज कंपार्टमेंट भी है। स्कूटर के स्प्लिट सीट में लेदर जैसा मैटीरियल लगा है जो इलेक्ट्रिक स्कूटर को रेट्रो अपील देता है।

साथ ही, चौड़ी सीटें दोनों सवारों को पर्याप्त कुशनिंग और आराम प्रदान करती हैं। पीछे की तरफ स्टोरेज बॉक्स है, जो बैकरेस्ट का भी काम करता है। कोमाकी का दावा है कि वेनिस इलेक्ट्रिक स्कूटर सेल्फ-डायग्नोसिस सिस्टम, मोबाइल चार्जिंग पॉइंट, रिवर्स असिस्ट, अतिरिक्त स्टोरेज बॉक्स और पूरे बॉडीगार्ड से लैस होगा। कोमाकी वेनिस एंटी-थेफ्ट लॉक सिस्टम और रीजनरेटिव ब्रेकिंग सिस्टम के साथ भी आएगी।
यह भी पढ़ेंः सबसे सस्ती हैं ये Electric Scooter, कीमत 40 हजार रुपये से भी कम