KTM Chicago Disc 271 साइकिल भारत में लॉन्च, कीमत 62,999 रुपये

KTM Chicago Disc 271

भारत में केटीएम साइकिलों के साथ विशेष साझेदारी करने वाले भारतीय कंपनी नाइनटी वन साइकिल्स ने देश में एक नई माउंटेन बाइक (mountain bike) लॉन्च की है। कंपनी ने भारत में केटीएम शिकागो डिस्क 271 साइकिल (KTM Chicago Disc 271 bicycle) को पेश किया है, जिसकी कीमत 62,999 रुपये है। यह लेटेस्ट प्रोडक्ट कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर लिस्टेड है। कोई भी इसे ऑनलाइन खरीद सकता है। यह कंपनी के रिटेल आउटलेट्स पर भी उपलब्ध होगा।

KTM Chicago Disc 271 bicycle
केटीएम शिकागो 271 केटीएम एमटीबी (KTM Chicago Disc 271 bicycle) पोर्टफोलियो में एक लोकप्रिय साइकिल है। इस साइकिल को लेकर कंपनी का दावा है कि उबड़-खाबड़ इलाकों में भी यह शानदार सवारी का अनुभव प्रदान करता है। यह मजबूत और टिकाऊ टीएल कॉम्पिटेबल रिम्स से लैस है। केटीएम की लाइन रिजर 680 मिमी हैंडलबार मुख्य रूप से माउंटेन बाइक पर बेहतर सवारी के लिए डिजाइन किया गया है। इतना ही नही, यह Schwable 27.5” टायर के साथ आता है। यह तीन फ्रेम साइज में उपलब्ध है और इसका वजन लगभग 15 KG है।
यह भी पढ़ेंः नोकिया के दो सस्ते फीचर फोन Nokia 105 (2022), Nokia 105 Plus लॉन्च, कीमत 1,400 रु से भी कम

नाइनटी वन (Ninety One) के सह-संस्थापक और सीईओ सचिन चोपड़ा के मुताबिक, भारत में साइकिल तेजी से विकसित हो रहा है, जिसमें विभिन्न आयु वर्ग और आर्थिक पृष्ठभूमि के लोग सक्रिय रूप से साइकिल को अपने दैनिक आवागमन और फिटनेस के हिस्से के रूप में अपना रहे हैं। हम केटीएम की लेटेस्ट प्रीमियम बाइक, शिकागो डिस्क 271 को लेकर उत्साहित हैं। बेहतर अनुभव की तलाश करने वाले यूजर्स की जरूरत को पूरा करता है। हमें विश्वास है कि शिकागो डिस्क 271 भारत में एक बेंचमार्क स्थापित करेगा। इसमें उपयोगकर्ता के लिए बेहतर आराम, सुरक्षा और सुविधा होगी।

नाइनटी वन के सह-संस्थापक और डिजिटल के प्रमुख विशाल चोपड़ा ने कहा कि नाइनटी वन साइकिल्स में हमने केटीएम बाइक के लिए एक बेहतर वितरण बुनियादी ढांचा प्रदान करने में सक्रिय भूमिका निभाई है, जिससे बाजारों में उपभोक्ताओं की मजबूत मांग को पूरा किया जा सके। हमारे omni-channel model के माध्यम से ग्राहक सीधे ऑनलाइन या खुदरा विक्रेताओं के हमारे देशव्यापी ऑफलाइन नेटवर्क के माध्यम से प्रोडक्ट को ब्राउज कर सकते हैं और खरीद सकते हैं। हमें विश्वास है कि शिकागो डिस्क 271 (Chicago Disc 271) भारत में साइकिल चलाने के शौकीनों की विभिन्न जरूरतों और मांगों के अनुरूप होगा, जो देश में केटीएम के ब्रांड की प्रमुखता को और मजबूत करेगा।
यह भी पढ़ेंः Hyundai की फ्लैगशिप IONIQ 5 भारत में इस तारीख को होगी लॉन्च, सिंगल चार्ज में 481 km है रेंज