जल्द लॉन्च होगी LML Electric Bike, सामने आई खास तस्वीर और फीचर्स

LML Electric Bike की तस्वीर सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर लीक हो गई है।

LML Electric bike graphical image
LML Electric bike graphical image

LML Electric Bike: लंबे समय से ऑटोमोबाइल मार्केट से गायब LML जल्द बाजार में वापसी को तैयार है। बताया जा रहा है कि कंपनी नई इलेक्ट्रिक बाइक लेकर आ रही है। इसे लेकर कंपनी 29 अक्टूबर को तीन मॉडल सामने ला सकती है। जिसमें से एक मॉडल की तस्वीर सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर लीक हो गई है। वहीं नई Electric Bike को लेकर कुछ रिपोर्ट भी सामने आई है। जिसमें बताया गया है कि नई बाइक एक तरह की हाइपर बाइक है जो बाइक और स्कूटर दोनों के मिले-जुले रूप में सामने आ सकती है। इसके साथ ही जो तस्वीर सामने आई है उसमें भी काफी कुछ देखा जा सकते है। आइये, आगे LML Electric Bike के बारे में डिटेल जानते हैं।  

यह भी पढ़ेंः कनेक्ट फीचर्स के साथ Hero Xtreme 160R Stealth 2.0 Edition भारत में हुई लॉन्च, फेस्टिव सीजन में ग्राहकों को लुभाने की कोशिश

LML Electric Bike Design और फीचर्स

आने वाली LML इलेक्ट्रिक बाइक में काफी यूनिक डिजाइन देखने को मिलता है। कहा जा रहा है कि ये एक सुपरमोटो बाइक हो सकती है। आप तस्वीर में भी ऐसी झलक देख सकते हैं। बाइक में फ्लैट बेंच-स्टाइल सीट, छोटा फ्रंट मडगार्ड, फ्लैट LED हेडलाइट और अपराइड हैंडलबार भी नजर आ रहा है। इसके साथ ही बाइक में एक ट्रेलिस फ्रेम भी लगाई गई है। वहीं वायरल तस्वीर में फ्यूल टैंक एरिया में एक बॉक्स नजर आता है जहां सामान रखने की सुविधा मिल सकती है। बाइक के फ्रंट व्हील में जो डिस्क ब्रेक दिए गए है, उसके साइज की बात करें तो वह काफी छोटे नजर आता है। बाइक में बेल्ट फाइनल ड्राइव का भी उपयोग देखा गया है।

तस्वीर में पैडल लग रहे हैं खास  

जानकारी के लिए बता दें कि सोशल मीडिया के जरिए जो तस्वीर सामने आई है उसमें सबसे खास बात ये रही कि नई बाइक में पैडल देखे जा रहे हैं। यह पैडल यूजर्स को मोपेड लूना की याद दिला सकते हैं। वहीं इस तरह के पैडल को भारत में मौजूद कई इलेक्ट्रिक साइकिल में देखा जा सकता है। यानी बाइक में बैटरी खत्म होने पर इसे पैडल से थोड़ा दूर ले जाया जा सकता है। जबकि एक बात ये भी साफ हो गई है कि नई LML इलेक्ट्रिक बाइक ज्यादा परफॉर्मेंस वाली टू-व्हीलर नहीं होगी।

यह भी पढ़ेंः Nissan 18 अक्टूबर को लॉन्च कर सकती है Leaf Electric Car! तगड़े फीचर्स से 


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।

No posts to display