LML Electric Scooter की भारत में बुकिंग शुरू, बिना खर्च किए कर पाएंगे बुक

LML Electric Scooter को बुक करना चाहते हैं, तो फिर इसके लिए आपको कुछ भी खर्च करने की जरूरत नहीं है।

LML Electric Scooter

LML Star Electric Scooter: एलएमएल (LML) भारतीय बाजार में वापसी के लिए पूरी तरह से तैयार है। कंपनी ने अपनी तीन अपकमिंग प्रोडक्ट्स में से एक एलएमएल स्टार (LML Star) के लिए बुकिंग शुरू कर दी गई है। कंपनी इलेक्ट्रिक स्कूटर (Electric Scooter) सेगमेंट में अपनी जगह बनाने के लिए LML Star को जल्द लॉन्च करेगी। कोई भी एलएमएल की वेबसाइट पर जाकर एलएमएल स्टार की बुकिंग कर सकते हैं। हालांकि अभी तक अपकमिंग इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत और पावरट्रेन के बारे में कोई ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। निर्माता के अनुसार, स्टार इलेक्ट्रिक स्कूटर (LML Star) में बेहतर स्पोर्टी राइड, एडजस्टेबल सीटिंग, इंटरैक्टिव स्क्रीन, फोटोसेंसेटिव हेडलैंप आदि की सुविधा मिलेगी। इस स्कूटर में 360 डिग्री कैमरा, एलईडी लाइटिंग आदि की सुविधा भी होगी।

LML Electric Scooter

LML Electric Scooter

LML Electric Scooter को बुक करना चाहते हैं, तो फिर इसके लिए आपको कुछ भी खर्च करने की जरूरत नहीं है। बिना खर्च किए इसे कंपनी की बेवसाइट से बुक करा पाएंगे। एलएमएल के सीईओ और एमडी डॉ.योगेश भाटिया ने कहा कि हमें यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि हमारे प्रमुख प्रोडक्ट एलएमएल स्टार (LML Star) के लिए बुकिंग शुरू हो गई है। हमें यकीन है कि एलएमएल स्टार यूजर्स की अपेक्षाओं को सही ठहराएगा, क्योंकि हमारे प्रोडक्ट बेहतर रेंज, क्लास-लीडिंग स्पीड और एडवांस तकनीक से लैस हैं। एलएमएल दो और उत्पाद भी लॉन्च करेगी, जिनमें मूनशॉट और ओरियन ईवी भी शामिल हैं। बता दें कि लॉन्च होने पर नया एलएमएल स्टार ओला एस1 एयर एंट्री-लेवल एस-स्कूटर, बजाज चेतक, टीवीएस आईक्यूब को टक्टर देगी। हालांकि अभी कीमत का खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन उम्मीद है कि नए स्कूटर की एक्स-शोरूम कीमत 1 लाख रुपये से 1.10 लाख रुपये के बीच हो सकती है।

कंपनी की मूनशॉट को डर्ट बाइक भी कहा जाता है। यह हाइपर मोड के साथ आएगा। एलएमएल ने मूनशॉट के बारे में पूरी जानकारी नहीं दी है। हालांकि कंपनी ने पुष्टि की है कि ईवी पोर्टेबल बैटरी, फ्लाई-बाय-वायर तकनीक और पेडल असिस्ट के साथ आएगा। वहीं एलएमएल ओरियन की बात करें, तो यह इलेक्ट्रिक ‘हाइपरबाइक’ है। इसमें आपको IP67-रेटेड बैटरी, इन-बिल्ट जीपीएस आदि की सुविधा मिलेगी।

यह भी पढ़ेंः ये ‘छोटू’ इलेक्ट्रिक कार इस दिन होगी लॉन्च, फुल चार्ज में 200km चलेगी


अमित कुमार निधि का नाम आपने दैनिक जागरण न्यूज पेपर में अक्सर पढ़ा होगा। जागरण में कई सालों तक इन्होंने कंज्यूमर और टेक्नोलॉजी पन्ना को संभाला और अब माय स्मार्ट प्राइस में एसोसिएट एडिटर के रूप में कार्यरत हैं। अमित को डिजिटल टेक्नोलॉजी के साथ रिसर्च काफी पसंद है। यही वजह है कि इनके फीचर आर्टिकल लगभग सभी बड़े मीडिया हाउस में पब्लिश होते रहे हैं। अपने 16 सालों के लंबे अनुभव में अमित ने लगभग हर तरह के आर्टिकल लिखे हैं जिनमें टेक्नोलॉजी के अलावा ट्रैवलॉग, एजुकेशन और बिजनेस लेख आदि शामिल हैं।