दिवाली से पहले झटका! आपकी Mahindra Bolero हो गई है अब महंगी, खरीदने से पहले जान लीजिए नई कीमत

Mahindra Bolero में 1.5-लीटर डीजल इंजन लगा है जोकि 75bhp की पावर और 210Nm का टार्क देता है। यह इंजन 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आता है।

अगर आप महिंद्रा की बोलेरो (Mahindra Bolero) खरीदने का प्लान कर रहे हैं, तो अब आपकी जेब कुछ ज्यादा ही ढीली होने वाली है। कंपनी ने इस गाड़ी की कीमत में  22,000 रुपये तक की बढ़ोतरी कर दी है। इस समय मार्केट में Bolero और Bolero Neo बिकती हैं। फेस्टिव सीजन से ठीक पहले कंपनी ने दाम बढ़ाकर ग्राहकों को एक तरह से निराश ही किया है। आपको बता दें कि अपने सेगमेंट में Bolero सबसे ज्यादा बिकती है। यह खासतौर छोटे कस्बों और गावों में खूब पसंद की जाती हैं।

आपकी बोलेरो हो गई है महंगी

Mahindra Bolero की कीमतों में 22,000 रुपये की बढ़ोतरी कर दी है। जबकि Bolero Neo की कीमत में 20,500 रुपये तक की बढ़ोतरी की गई है। कीमत बढ़ने के बाद Bolero की कीमत अब 9,53,401 लाख रुपये से शुरू होती है, जबकि इसके टॉप मॉडल के लिए 10.48 लाख रुपये खर्च करने होंगे, इसके अलावा Bolero Neo की कीमत अब 9.48 लाख रुपये से शुरू होती है और इसके टॉप मॉडल के लिए आपको 11.21 लाख रुपये खर्च करने होंगे।

यह भी पढ़ें: 1.50 लाख से कम में खरीदें ये सुपर हाई परफॉर्मेंस बाइक, पावर ऐसी कि बार-बार करेगा राइड करने का मन

Mahindra Bolero Neo Plus

इंजन और पावर

बात इंजन की करें, तो Mahindra Bolero में 1.5-लीटर डीजल इंजन लगा है जोकि 75bhp की पावर और 210Nm का टार्क देता है। यह इंजन 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आता है। वहीं Bolero Neo में 1.5-लीटर डीजल दिया है जोकि 100bhp और 240Nm का टॉर्क जनरेट करता है। इसमें भी 5स्पीड गियरबॉक्स की सुविधा मिलती है। इंजन काफी दमदार है जोकि हर तरह के रास्तों पर बेहतर प्रदर्शन करते हैं। बोलेरो की बॉडी भी काफी सॉलिड है जिसकी वजह से आप इस पर हैवी लोड भी आसानी से कैरी कर सकते हैं और इसकी परफॉरमेंस में कोई कमी नहीं आती। लेकिन बोलरो बी आहूत ज्याद आरामदायक सवारी नहीं है, लेकिन काफी स्ट्रोंग भी है। Mahindra ने Bolero  से पहले XUV700 और Thar की कीमतों में क्रमश: 37,000 और 28,000 तक की बढ़ोतरी की थी।

यह भी पढ़ेंः Honda Activa से Suzuki Access तक, ये हैं बेस्ट 125cc वाले Scooter 80 हजार रु से कम में