मानसून ऑफर: 26km की माइलेज देने वाली Maruti की इस पर मिल रहा है 49 हजार रुपये का डिस्काउंट

Marurti Suzuki Celerio में BS6 कंप्लायंट 1.0 लीटर K10C पेट्रोल इंजन दिया गया है, जो कि 65hp का पावर और 89Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। यह इंजन 5 स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स और AMT ऑप्शंस में है।

अगर आप Marurti Suzuki Celerio हैचबैक कार खरीदने की योजना बना रहे हैं, तो यह मौका आपके लिए काफी फायदेमंद साबित हो सकता है। इस समय इस कार पर आपको काफी अच्छी बचत का मौका मिल सकता है। इस समय आप इस कार पर पूरे 49 हजार रुपये तक की बचत कर सकते हैं। ऑफर की ज्यादा जानकारी के लिए आप मारुति सुजुकी डीलरशिप से संपर्क कर सकते हैं। दिल्ली में इस कार की एक्स-शो रूम कीमत 5.25 लाख रुपये से शुरू है। आइये जानते हैं इस कार के फीचर्स की बारे में…

सबसे ज्यादा देती है माइलेज

Marurti Suzuki Celerio में BS6 कंप्लायंट 1.0 लीटर K10C पेट्रोल इंजन दिया गया है, जो कि 65hp का पावर और 89Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। यह इंजन 5 स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स और AMT ऑप्शंस में है। नई सिलेरियो में लगे ड्यूल वीवीटी इंजन की वजह से इसकी माइलेज में इजाफा हुआ है, यह कार अब 26.68 kmpl की माइलेज देने वाला दावा करती है जोकि इसका एक बड़ा प्लस पॉइंट है। CNG मोड पर यह कार 35.60 km/kg की माइलेज देती है। सेफ्टी फीचर्स का भी इस कार में पूरा ध्यान रखा रखा गया है। कार में ड्यूल फ्रंट एयरबैग्स, EBD के साथ ABS, ब्रेक असिस्ट, सेगमेंट-फर्स्ट हिल-होल्ड असिस्ट जैसे फीचर दिए गए हैं।
यह भी पढ़ेंः BMW G 310 RR मोटरसाइकिल की बुकिंग शुरू, 15 जुलाई को होगी लॉन्च, जानें पूरी डिटेल

स्टाइलिश डिजाइन, बेहतर स्पेस

सिलेरियो (Celerio) का डिजाइन को अब काफी आकर्षक और फ्रेश कर दिया है। इसमें नई क्रोम शेड ग्रिल, स्पोर्टी हेडलाइट्स, स्पोर्टी बंपर देखने को मिलते हैं। इसके अलावा कार का साइड प्रोफाइल बेहतर है तो वहीं सिलेरियो में नए डिजाइन वाले टेल लैम्प्स दिए गए हैं जिनकी मदद से पीछे से यह काफी बेहतर नजर आती है। सिलेरियो में नया 4th जनरेशन के Heartect प्लैटफॉर्म इस्तेमाल किया है, जिसकी वजह से न सिर्फ इस गाड़ी का वजन कम हुआ है बल्कि यह प्लेटफॉर्म मजबूत भी है, इसमें अब व्हीलबेस ज्यादा है जिसकी वजह से अंदर स्पेस अच्छा मिल जाता है। सेलेरियो में 313 लीटर का बूट स्पेस दिया गया है। कंपनी का दावा है कि यह मौजूदा मॉडल के मुकाबले 40 फीसदी ज्यादा है।
यह भी पढ़ें: 300cc सेगमेंट में Lambretta Scooter की एंट्री, परफॉर्मेंस में है दम

कार का इंटीरियर अब ज्यादा प्रीमियम और बेहतर नजर आता है। इस कार का कैबिन फ्रेश डिजाइन में होने साथ काफी स्पेसियस भी है। कैबिन आल ब्लैक कलर में है जोकि अच्छा नजर आता है। कार में इस्तेमाल की गई प्लास्टिक क्वालिटी अच्छी नजर आती है। कार के सीट्स भी काफी सॉफ्ट और आरामदायक हैं। फीचर्स की बात करें, तो कार में एपल कार प्ले और एंड्राइड ऑटो को सपोर्ट करने वाला 7.0-इंच का टचस्‍क्रीन सिस्टम पहले की तरह ही है। इसके कंट्रोल स्टेयरिंग पर दिए गए हैं। केबिन के गियर लीवर के डिजाइन को बदल दिया गया है जोकि अब स्पोर्टी फील देता है। कार में Smart Key के साथ पुश स्टार्ट/स्टॉप बटन, स्टीयरिंग माउंटेड ऑडियो कंट्रोल जैसे फीचर्स भी मिलते हैं। नई सेलेरियो का इंटीरियर आपको ऑल-ब्लैक थीम में मिलेगा। स्पेस इस कार में  काफी अच्छा मिल जाता है। 5 लोग इसमें आसानी से बैठ सकते हैं।

Disclaimer: डिस्काउंट की जानकारी मारुति सुजुकी अरीना,AAAव्हीकल लीडर,पंचशील दिल्ली द्वारा दी जानकारी के अनुसार है