लॉन्च होते ही Maruti ने दिया इस सस्ती कार पर 50,000 का डिस्काउंट! 25km की देती है माइलेज

नवंबर का यह महीना एक नई कार खरीदने के लिए काफी अच्छा माना जाता है। कार कम्पनियां अपने स्टॉक को क्लियर करने में लगी हैं और ऐसे में अगर आप इस महीने एक नई कार खरीदने की सोच रहे हैं तो यह उत्तम समय आपके लिए साबित हो सकता है। डिस्काउंट देने के मामले में सबसे आगे मारुति सुजुकी ही रहती है,वैसे तो साल भर कंपनी अपने कारों पर कुछ न कुछ डिस्काउंट देती ही रहती है लेकिन डिस्काउंट उठाने का असली मज़ा या और फेस्टिव सीजन में आता है या फिर साल के अंत में। हाल ही में मारुति सुजुकी ने नई Alto K10 को लॉन्च किया और इसी कार पर इस समय काफी अच्छा डिस्काउंट चल रहा है। आइये जानते हैं…

Alto K10 पर मिल रहा है सबसे बड़ा डिस्काउंट

मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) अपनी लेटेस्ट छोटी कार ऑल्टो K10 (Alto K10) पर इस समय 50,000 रुपये तक का डिस्काउंट ऑफर कर रही है । इस ऑफर के बारे मेंअधिक जानकारी के लिए आपको मारुति सुजुकी शो-रूम से संपर्क करना होगा। नई 2022 मारुति ऑल्टो K10 की एक्स-शो रूम कीमत 3.99 लाख रुपये से 5.83 लाख रुपये जाती है।

2022 Maruti Alto K10 के सभी वेरियंट की कीमतें (एक्स-शो रूम)

Std MT की कीमत 3.99 लाख रुपये

LXi MT की कीमत 4.82 लाख रुपये

VXi MT की कीमत 4.99 लाख रुपये

VXi+ MT की कीमत 5.33 लाख रुपये

VXi AT की कीमत 5.49 लाख रुपये

VXi+ AT की कीमत 5.83 लाख रुपये

इंजन और पावर

बात इंजन की करें तो नई Maruti Alto K10 में इस बार All New K-Series वाला 1.0L Dual Jet, Dual VVT पेट्रोल इंजन लगा है जोकि 67bhp की पावर और 89Nm का टॉर्क देता है। यह इंजन 5-स्पीड मैनुअल और AMT गियरबॉक्स ऑप्शन के साथ आता। नई ऑल्टो K10 माइलेज के आंकड़े 24.90kmpl (AMT) और 24.39kmpl (MT) हैं।

Alto-K10-cabin

नई Alto K10 के फीचर्स

फीचर्स की बात करें तो नई Alto K10 डिजाइन काफी इम्प्रेस करता है। इसके डिजाइन को अब पूरी तरह से बदल दिया है।इसके फ्रंट में हनीकॉम्ब पैटर्न ग्रिल और नए स्वेप्टबैक हेडलैंप दिए हैं जिनकी मदद से यह कार ज्यादा स्पोर्टी बनती है। इसमें 13 इंच के व्हील्स दिए गये हैं। का रके कैबिन में आपको कंपनी की ही एस-प्रेसो की झलक दिखाई देती है।

यह भी पढ़ें:आ गई धाकड़ एसयूवी 2022 Jeep Grand Cherokee, कीमत है 77.5 लाख रुपये

नई Alto K1  में एंड्रॉयड ऑटो और ऐपल कारप्ले कनेक्टिविटी के साथ इंटीग्रेटेड 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ एक सीधा डैशबोर्ड डिजाइन है। फीचर्स की बात करें तो इस कार में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, स्टीयरिंग माउंटेड ऑडियो और वॉयस कंट्रोल, फ्रंट और रियर डोर स्पीकर,  डैशबोर्ड पर बटन के साथ चार पावर विंडो, इलेक्ट्रिक एडजस्टेबल ओआरवीएम, मैनुअल एसी यूनिट और रिमोट कीलेस एंट्री भी मिलती है। यह कार कंपनी के  हार्टेक्ट प्लेटफॉर्म पर बेस्ड है।

नई मारुति ऑल्टो के10 में डुअल फ्रंट एयरबैग, प्री-टेंशनर और फोर्स लिमिटर फ्रंट सीट बेल्ट, रिवर्स पार्किंग सेंसर, स्पीड सेंसिंग ऑटो डोर लॉक, हाई स्पीड अलर्ट, इलेक्ट्रॉनिक ब्रेक फोर्स डिस्ट्रीब्यूशन (EBD) और एंटी- लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) जैसे सुविधाएं भी मिलती हैं। कुलमिलाकर एक अच्छी कार है जिसे खरीदने के बारे विचार कर सकते हैं।


ऑटोमोबाइल और टेक्नोलॉजी में लिखने से लेकर पढ़ने का शौक है। नई-नई गाड़ियों को टेस्ट करना और उनके बारे में लोगों तक सही जानकारी पहुंचाना पसंद है। P7 News समेत कई बड़े पब्लिकेशन के साथ काम कर चुके हैं। टोकोयो मोटर शो से लेकर कई ऑटो एक्सपो कवर कर चुके हैं। गाड़ियों की टेस्टिंग के लिए पूरा भारत घूम चुके हैं।

No posts to display