एमजी मोटर इंडिया ने लॉन्च किया MG e-Pay, कार फाइनेंस करना हो जाएगा बेहद आसान

MG Motor

एमजी मोटर इंडिया (MG Motor India) ने भारत में एमजी ई-पे (MG e-Pay) लॉन्च किया है। इसकी मदद से लोन पर कार खरीदना लोगों के लिए आसान हो जाएगा। दरअसल, यह लोन की फौरन अनुमति देने वाला एक ऑनलाइन कार फाइनेंस प्‍लेटफॉर्म है, जहां ग्राहकों के लिए ऑनलाइन ऑटो फाइनेंस के प्रक्रिया को तेजी से पूरा किया जाएगा।

एमजी ई-पे (MG e-Pay) उपभोक्ताओं को घर बैठे बिना किसी रुकावट के लोन को मंजूरी देने की सुविधा प्रदान करने में मदद करेगा। MG Motor India ने आईसीआईसीआई बैंक, कोटक महिंद्रा प्राइम और ऐक्सिस बैंक (ICICI Bank, HDFC Bank, Kotak Mahindra Prime, Axis Bank) से साझेदारी की है, ताकि उपभोक्ताओं को एमजी ई-पे के तहत तुरंत ऑटो फाइनेंस लोन मुहैया कराई जा सके। एमजी मोटर इंडिया ने ई-एक्सपर्ट और ई-पे के साथ डिजिटल रूप से उपभोक्ताओं के लिए अपनी मनपसंद कार की खोज और खरीदारी के अनुभव को और शानदार बनाया है। ईएक्सपर्ट उपभोक्ताओं को पूरी तरह से डिजिटल अनुभव हासिल करने के शानदार सफर पर ले जाता है। ई-पे ऑनलाइन फाइनेंसिंग के लिए कई विकल्प उपलब्ध कराकर उपभोक्ताओं के अनुभव को और बढ़ाएगा। इसमें उपभोक्ताओं का कारों की खोज से खरीदारी तक पूरी तरह से अनुकूल और सुविधाजनक होगा।

यह भी पढ़ेंः 200 km की टॉप स्पीड वाली Electric Superbike लॉन्च करेगी Trouve Motor, जानें सुपरबाइक की खूबियां

एमजी मोटर इंडिया (MG Motor India) के मुख्य वाणिज्यिक निदेशक गौरव गुप्ता ने एमजी ई-पे (MG e-Pay)के लॉन्‍च पर कहा कि एमजी में हम लगातार अपने डिजिटल प्लेटफॉर्म को आधुनिक बना रहे हैं, जिससे हम अपने उपभोक्ताओं से जुड़े रह सकें और उन्हें बेहतरीन अनुभव उपलब्ध करा सकें। एमजी के ऑनलाइन खरीदारी के प्लेटफॉर्म से लाखों उपभोक्ताओं की जरूरत प्रभावशाली ढंग से पूरा करने के बाद हम इस दिशा में एक कदम और आगे बढ़े हैं। हमारा इरादा उपभोक्ताओं को ऑनलाइन कार की खरीदारी के लिए परफेक्ट फाइनेंस के समाधान उपलब्ध कराकर कारों की खरीदारी के उनके सफर को आसान बनाना है।

MG e-Pay Banks

एमजी ई-पे 5 क्लिक और 7 आसान चरणों से यूजर्स की खरीदारी के सफर को आसान बनाएगा। उपभोक्ताओं के पास अपनी नजदीकी एमजी डीलरशिप के साथ कारों को ऑनलाइन बुकिंग कराने का विकल्प मौजूद होगा। वह अपनी कारों को एक्सेसरीज, मर्चेंडाइज से कस्‍टमाइज कर सकते हैं, प्रोटेक्‍ट प्‍लान ले सकते हैं। इसके साथ ही उन्हें कई फाइनेंसर्स से पहले से मंजूर लोन तक पहुंच की सुविधा भी मिलेगी। वह लोन की अवधि, राशि और ब्याज दर को अपनी जरूरत और पसंद के अनुसार तय कर सकेंगे। उपभोक्ता घर से कदम बाहर निकाले बिना इन सभी फाइनेंशियल सर्विसेज को ऑनलाइन हासिल कर सकेंगे। वह वास्‍तविक समय में अपने लोन के आवेदन की स्थिति और मंजूर किए गए लोन के पत्र का तुरंत पता लगा सकेंगे और अपने घर की दहलीज पर अपनी नई कारों की डिलिवरी हासिल कर सकेंगे।

यह भी पढ़ेंः 250 रु से कम में ये हैं BSNL के सस्ते प्रीपेड प्लांस, सेकेंडरी सिम के लिए है बेस्ट

एमजी मोटर इंडिया उपभोक्ताओं को आसानी से और समय पर खरीदारी का अनुभव प्रदान करता है। उपभोक्ताओं को पहले अपनी पसंद की कारों और डीलरों को चुनना पड़ेगा। इसके बाद उन्हें बुकिंग फॉर्म भरना पड़ेगा और बुकिंग राशि का भुगतान करना पड़ेगा। बैंक से पहले से मंजूर लोन का ऑफर मिलने के बाद वह आवेदन पत्र भरकर ऋण के लिए आवेदन कर सकेंगे। वेबसाइट पर लोन की मंजूरी मिलने और बुकिंग की पहली किस्त का भुगतान करने के बाद बैंक उन्हें निर्धारित अवधि में यह ऋण दे देगा और उपभोक्ताओं को उनके घर पर वाहन मिल जाएगा ।

ऑटो उद्योग में पहली बार ऑनलाइन फाइनेंस की सुविधा ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों में से किसी भी तरीके से कार की बुकिंग कराने वाले उपभोक्ताओं को दी जाएगी। इसमें नए और मौजूदा बैंक उपभोक्ता दोनों शामिल हैं। एमजी की ई-पे की नई कार लोन की सुविधा चार बैंकों (आईसीआईसीआई बैंक, एचडीएफसी बैंक, कोटक महिंद्रा प्राइम और ऐक्सिस बैक) के साथ लाइव है। ब्रैंड दूसरे बैंकों और एनबीएफसी के साथ भी अपने पोर्टफोलियो का विस्तार करने के लिए काम कर रहा है, जिससे संभावित खरीदारों को बेहतर विकल्प मुहैया कराए जा सकें। एमजी ई-पे की सुविधा एमजी वेबसाइट पर लाइव है। अधिकर जानकारी के लिए https://www.mgmotor.co.in/tools/ebuying पर जाएं।

यह भी पढ़ेंः सस्ते में खरीदें 1 टन वाले ये 5 स्टार Inverter Split AC, बस इतना करना होगा मासिक खर्च