MG India की नई Gloster एसयूवी इस तारीख को होगी लॉन्च, ADAS फीचर्स से लैस

वर्तमान में Gloster SUV की कीमत 31.5 लाख से 40 लाख रुपये (सभी कीमतें, एक्स-शोरूम) है, लेकिन ADAS और 4WD अपडेट के साथ इसकी कीमतों में बढ़ोतरी होने की संभावना है।

Gloster SUV

एमजी मोटर इंडिया (MG Motor India) अपनी सबसे ज्यादा बिकने वाली एसयूवी ग्लॉस्टर (Gloster) का फेसलिफ्ट लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। नई ग्लॉस्टर को 31 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा। कार निर्माता ने फेसलिफ्ट मॉडल का टीजर जारी किया है। हालांकि ओवरऑल सिल्हूट आउटगोइंग मॉडल जैसा ही रहता है। लेकिन टेस्टिंग मॉडल को अलॉय व्हील पहियों के एक अलग सेट देखा गया है। आधिकारिक एमजी मोटर इंडिया के सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से यह पुष्टि की है कि आगामी ग्लोस्टर फेसलिफ्ट 4×4 और एडवांस्ड ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम्स (ADAS) सुविधाओं से लैस होगी।

वर्तमान में Gloster SUV की कीमत 31.5 लाख से 40 लाख रुपये (सभी कीमतें, एक्स-शोरूम) है, लेकिन ADAS और 4WD अपडेट के साथ इसकी कीमतों में बढ़ोतरी होने की संभावना है।

यह भी पढ़ेंः सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक SUV के रूप में आएगी Tata Punch EV! फुल चार्ज में चलेगी 300km

MG Gloster

Gloster SUV के फीचर्स

MG Gloster में दो डीजल इंजन हैं। ये दोनों 2-लीटर इंजन हैं, जिसमें सिंगल टर्बो डीजल 158bhp और 375 Nm का पीक टॉर्क पैदा करता है और ट्विन टर्बो यूनिट 212bhp और 480 Nm पीक टॉर्क बनाती है। दोनों इंजनों के साथ 8-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन होने के बावजूद, कम-शक्ति वाली कार को केवल two-wheel-drive के साथ ऑर्डर किया जा सकता है, जबकि ट्विन-टर्बो डीजल four-wheel-drive और टेरेन सलेक्शन फीचर के साथ उपलब्ध है।

फीचर्स की बात करें, तो इसमें ऑटो-लेवलिंग के साथ एलईडी हेडलाइट्स, एलईडी डीआरएल, एलईडी टेल लैंप, 12.3 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, ब्लूटूथ म्यूजिक, कॉलिंग फीचर, लैदरेट अपहोल्स्ट्री, डैशबोर्ड पर सॉफ्ट टच मैटीरियल और डोर कार्ड मिलते हैं। जैसा नई टीजर इमेज में दिखाया गया है कि फ्रंट एंड में प्रमुख क्रोम सराउंड के साथ Argyle से प्रेरित डायमंड-मेश ग्रिल है। एसयूवी के टेस्टिंग मॉडल को पहले ही कई बार देखा जा चुका है। अलॉय के स्पोक आकार में पतले और चौड़े दोनों हैं, जो टायरों की उपस्थिति को बढ़ाते हैं, जबकि रियर क्वार्टर ग्लास क्षेत्र कोई परिवर्तन नहीं है।

यह भी पढ़ें: नए अवतार में आ रही है 2023 TVS Apache 160cc, डिजाइन से लेकर फीचर्स में होंगे बड़े बदलाव