Okaya ने भारत में लॉन्च किए हाई रेंज वाले 2 नए Electric Scooter, कीमत है महज इतनी

ग्राहक उत्सव योजना के तहत किसी भी ओकाया ई-स्कूटर की खरीद पर कार, लैपटॉप, टीवी और नकद पुरस्कार जीतने का ऑफर दे रही है।

ओकाया ईवी (Okaya EV) ने दिवाली से ठीक पहले अपने ग्राहकों के लिए दो नए इलेक्ट्रिक स्कूटर्स (electric scooters) को लॉन्च किए हैं, जोकि फास्ट मॉडल्स हैं। कंपनी ने Fasst F2B और F2T को पेश किया है। डिजाइन के मामले में ये काफी बेहतर नजर आ रहे हैं। साथ ही, इनमें कई अच्छे फीचर्स को भी शामिल किए गए हैं। इतना ही नहीं, इसमें आपको रेंज भी काफी अच्छी मिलेगी। आइए जानते हैं इनकी कीमत और फीचर्स के बारे में और साथ ही हम आपको यह भी बताएंगे कि क्या इन्हें खरीदना फायदेमंद होगा? कंपनी इन दोनों स्कूटर्स के जरिए इस फेस्टिव सीजन में अपनी बिक्री को बढ़ाने की कोशिश करेगी।

Fasst F2B

कीमत और फीचर्स

Okaya Fasst F2B की कीमत 89,999 रुपये है, जबकि Okaya F2T की कीमत 84,999 रुपये है। ओकाया फास्ट F2B और F2T अपने 2000W मोटर के जरिए 70kmph की टॉप स्पीड तक जाते हैं। जबकि F2T फुल चार्ज होने पर 85km की रेंज देता है, जबकि F2B सिंगल चार्ज पर 70-80km रेंज ऑफर करता है। दोनों इलेक्ट्रिक स्कूटर में 2.2kWh LFP बैटरी पैक है। इन दोनों स्कूटर्स को ग्राहक कंपनी के देश में मौजूदा 550 से ज्यादा आउटलेट्स के जरिए खरीद सकते हैं। फीचर्स की बात करें, तो इन दोनों इलेक्ट्रिक स्कूटर्स में बेहतर ब्रेकिंग के लिए CBS ब्रेकिंग सिस्टम, डिजिटल ट्रिपमीटर, डिजिटल स्पीडोमीटर, रिवर्स मोड, एंटी थेफ्ट सिस्टम, स्टार्ट/स्टॉप बटन  क्लॉक और 3 राइडिंग मोड्स (ईको, सिटी और स्पोर्ट्स) मिलते हैं।

फेस्टिव सीजन को ध्यान में रखते हुए कंपनी ने ग्राहकों के लिए कुछ खास ऑफर भी पेश किए हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ग्राहक उत्सव योजना के तहत किसी भी ओकाया ई-स्कूटर की खरीद पर कार, लैपटॉप, टीवी और नकद पुरस्कार जीतने का ऑफर दे रही है। यह ऑफर 31 अक्टूबर 2022 तक वैलिड होगा। यह भी पढ़ें: 5 इंच TFT डिस्प्ले के साथ नई TVS Raider की भारत में हुई एंट्री, क्या इसे खरीदना किफायती सौदा है ? जानिए


No posts to display