क्या आप लेंगे धांसू OLA Electric Bike ? देखें किस दिन होगी लॉन्च

OLA Electric Scooter की बेशुमार सफलता के बाद कंपनी एक नई Electric Bike पेश करने वाली है।

OLa Electric Bike
OLa Electric Bike

OLA Electric Scooter की बेशुमार सफलता के बाद कंपनी एक नई Electric Bike पेश करने वाली है। आपको बता दें कि OLA कंपनी ने भारत में सबसे ज्यादा इलेक्ट्रिक स्कूटर बेचने का रिकॉर्ड बनाया था। इसके साथ ही कंपनी ने अपनी इलेक्ट्रिक कार को लेकर भी टीजर पेश किया था। जहां अब तक आए EV स्कूटर और इलेक्ट्रिक कार के टीजर को भारतीय ग्राहकों का बेहतरीन रिस्पॉन्स मिला है। वहीं, अब OLA Electric की नई इलेक्ट्रिक बाइक सुर्खियों में छा गई है। दरअसल नई OLA Electric Bike को लेकर कंपनी के सीईओ Bhavish Aggarwal ने खुद सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जानकारी पेश की है। बताया जा रहा है कि आने वाले साल 2023 तक कंपनी एक नई इलेक्ट्रिक बाइक को बाजार में उतार सकती है।

OLA Electric Bike

ओला इलेक्ट्रिक बाइक को लेकर कंपनी के सीईओ Bhavish Aggarwal ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर एक पोस्ट किया है। उन्होंने पोस्ट में दो बाइक का इमोजी बनाकर संदेश दिया कि नई इलेक्ट्रिक बाइक पर काम किया जा रहा है। इसके साथ ही उन्होंने सोशल मीडिया पर लोगों की राय भी जानने की कोशिश की है। हलांकि आपको बता दें कि फिलहाल बाइक की लॉन्च डेट, फीचर्स और डिजाइन सहित किसी भी तरह की जानकारी सामने नहीं आई है।

यह भी पढ़ेंः इन 5 बाइक्स को खरीदने के लिए शो-रूम में लगी भारी भीड़, पिछले महीने हुई रिकॉर्ड तोड़ बिक्री

किस सेगमेंट की होगी बाइक

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कंपनी के सीईओ ने यूजर्स से इस बात की भी राय ली कि वे कौन सी बाइक पसंद करेंगे। जहां नतीजों में सामने आया है कि सबसे ज्यादा लोगों ने स्पोर्ट्स बाइक को वोट दिया है, स्पोर्ट्स बाइक के सेगमेंट को यूजर्स 47.1 प्रतिशत वोट दिया है। जबकि क्रूजर बाइक को 27.7 प्रतिशत, एडवेंचर बाइक को 15.1 प्रतिशत और कैफे रेसर को 10.1 प्रतिशत वोट मिले हैं। यानी एक बात साफ है आने वाले समय में कंपनी सबसे ज्यादा प्रतिशत मिलने वाले स्पोर्ट सेगमेंट की बाइक को पेश कर सकती है।

आखिर में आपको बताते चलें कि फिलहाल कंपनी ने OLA Electric Bike को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है। हालांकि सोशल मीडिया पोस्ट से यह साफ है कि कंपनी से मांगे गए वोट के अनुसार इन सभी सेगमेंट में से किसी एक सेगमेंट की बाइक पेश की जाएगी।

यह भी पढ़ें: Maruti Baleno CNG Vs Toyota Glanza CNG : कौन-सी कार है वैल्यू फॉर मनी, जानिए यहां


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।

No posts to display