महज 1600 रुपये देकर घर ले जाओ TVS Ronin, जानिए कीमत और ऑफर्स

TVS Credit के अनुसार, अगर आप कम से कम 50,000 का लोन लेते हैं, तो इस पर 48 महीने के लिए 1600 रुपये की EMI आपको देनी होगी।

TVS Ronin

TVS Motors ने हाल ही में अपनी नई प्रीमियम बाइक TVS Ronin को लॉन्च किया है। यह  बाइक नियो-रेट्रो रोडस्टर स्टाइल में है और इसमें  कई अच्छे फीचर्स के साथ दमदार इंजन भी देखने को मिलता है। सिटी राइड के साथ यह बाइक हाइवे पर भी बेहतर प्रदर्शन करने में सक्षम है। बाइक की एक्स-शो रूम 1.49 लाख रुपये से शुरू होती है, लेकिन अगर आप इस बाइक को खरीदने की सोच रहे हैं, तो यहां आप महज 1600 रुपये महीना देकर इसे अपने घर ले जा सकते हैं। आइये जानते हैं ऑफर्स के बारे में…

TVS Ronin पर ऑफर्स

TVS Credit के अनुसार, अगर आप कम से कम 50,000 का लोन लेते हैं, तो इस पर 48 महीने के लिए 1600  रुपये की EMI आपको देनी होगी। बाइक की ऑन-रोड कीमत से आपको 50,000 रुपये कम करने बाकी बची रकम को डाउनपेमेंट देना होगा। आप लोन अमाउंट बढ़ा भी सकते हैं, आप 1.70 लाख रुपये तक का लोन ले सकते हैं पर आपकी EMI ज्यादा हो जाएगी। इसलिए लोन अमाउंट उतना ही लें, जितना आप आसानी से चुका सकें।

यह भी पढ़ेंः Maruti Suzuki की ये कार लोगों को खूब आ रही पसंद, दो महीने में 1 लाख से अधिक बुकिंग

TVS Ronin की कीमत और वैरिएंट

TVS Ronin SS: 1,49,000 लाख रुपये

TVS Ronin DS: 1,56,500 लाख रुपये

TVS Ronin TD: 1,68,750 लाख रुपये

TVS RONIN IN INDIA

डिजाइन

TVS Ronin नियो-रेट्रो रोडस्टर स्टाइल में है, बाइक्स में ग्राफिक्स देखने को मिलते हैं। इसके अलावा इसमें डिजिटल स्पीडोमीटर लगा है जिसमें कई तरह की जानकारियां मिलती है जोकि राइड के दौरान उपयोगी होंगी। TVS Ronin  से आप लॉन्ग राइड कर सकते हैं, साथ ही इस बाइक की सीट काफी फ्लैट है जिसकी वजह से पीछे बैठे व्य्यक्ति को कोई दिक्कत नहीं होगी। TVS Ronin का सीधा मुकाबला Royal Enfield Hunter 350, Royal Enfield Himalayan Scram 411 और Yezdi Scrambler जैसी बाइक्स से होगा।

इंजन और पावर

TVS Ronin में 225.9cc का इंजन लगा जो 15.01 kw की पावर और 19.93 NM का टॉर्क देता है, यह इंजन 5 स्पीड गियरबॉक्स के साथ है। इस बाइक की टॉप स्पीड 120kmph है। बाइक का इंजन दमदार है और हाइवे पर यह बेहतर प्रदर्शन करने सक्षम भी होगा। इस बाइक में आपको 17 इंच के टायर्स मिलते हैं। कंपनी ने इसे नए प्लेटफॉर्म पर बनाया है। यह नए स्प्लिट डुअल-क्रेडल फ्रेम के साथ आती है।

इसके फ्रंट में गोल्ड-फिनिश्ड Showa अपसाइड डाउन फॉर्क के साथ बड़े पिस्टन दिए गए हैं। वहीं, रियर में गैस चार्ज्ड मोनोशॉक रियर सस्पेंशन दिया गया है। यह 8-स्पोक अलॉय व्हील्स के साथ आ सकती है। जबकि इसके  रियर में गैस चार्ज्ड मोनोशॉक रियर सस्पेंशन दिया गया है। बाइक में वॉयस असिस्ट का फीचर मिलता है। TVS Ronin  का व्हीलबेस 1357mm, सीट हाईट 795mm, ग्राउंड क्लेरन्स 181mm है। बाइक  का करब वजन 160kg है। इसमें फ्यूल टैंक 14 लीटर का मिलेगा।

यह भी पढ़ें: 75 से अधिक कनेक्टेड कार फीचर्स के साथ लॉन्च हुई नई MG Gloster SUV, जानें कीमत

सेफ्टी फीचर्स

सेफ्टी के लिए बाइक में सिंगल और डुअल चैनल ABS फीचर मिलता है। इसमें Rain और Urban जैसे दो ड्राइव मोड्स मिलेंगे। बाइक में LED हेडलाइट, फुली डिजिटल राउंड इंस्ट्रूमेंटल कलस्टर के साथ TVS SmartXonnect ब्लूटूथ कनेक्टिविटी फीचर्स दिए गए हैं। यह बाइक यह साइलेंट स्टार्ट सिस्टम ISG के साथ आता है। इस बाइक में हाई ग्राउंड क्लीयरेंस मिलता है।