केवल 1,999 रुपये दें और घर देकर घर लाएं TVS ये सस्ती बाइक! अब हर लीटर में बताएगी कितनी दे रही है माइलेज

जुलाई महीने में TVS Radeon काफी अच्छे ऑफर्स दिए जा रहे हैं। ऑफर के तहत महज 15,999 रुपये देकर इस बाइक को आप अपने घर ले जा सकते हैं और बाकी बची रकम को आसान EMI में चुकाया जा सकता है।

TVS Motor की Radeon अब काफी एडवांस्ड हो चुकी है और अब यह बाइक आपको यह बताएगी कि हर लीटर में कितना माइलेज मिलेगा यानी यह बाइक रियल-टाइम माइलेज देगी। इस बाइक में अब फुली डिजिटल स्पीडोमीटर लगा दिया गया है, जिसमें कई जानकारियां देखने को मिलती हैं। खास बात यह है कि इसमें  रियल टाइम माइलेज, क्लॉक, सर्विस इंडिकेटर, लो बैटरी इंडिकेटर, टॉप स्पीड और एवरेज स्पीड, ट्रिप मीटर जैसे फीचर्स मिलते हैं। अब इस बाइक को खरीदना काफी आसान हो चुका है और साथ ही इस बाइक पर डाउन पेमेंट और कम रेट ऑफ इंटरेस्ट के ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं।

TVS Radeon पर मिल रहे हैं जबरदस्त ऑफर्स

जुलाई महीने में TVS Radeon काफी अच्छे ऑफर्स दिए जा रहे हैं। ऑफर के तहत महज 15,999 रुपये देकर इस बाइक को आप अपने घर ले जा सकते हैं और बाकी बची रकम को आसान EMI में चुकाया जा सकता है। इस बाइक पर कम से कम 1999 रुपये की EMI का ऑफर चल रहा है। इतना ही नहीं, इस बाइक पर फ्लैट 6.99 प्रतिशत की दर से इंटरेस्ट रेट पर लोन भी ऑफर किया जा रहा है। इन सभी ऑफर्स की अधिक जानकारी के लिए आपको TVS की डीलरशिप से संपर्क करना होगा। कीमत की बात करें तो बाइक की कीमत 59,925 रुपये से लेकर 76,694 रुपये तक जाती है।

यह भी पढ़ेंः 28 Km की माइलेज के साथ नई Maruti Grand Vitara से उठा पर्दा, इसमें मिलते हैं सबसे एडवांस्ड फीचर्स

पावरफुल इंजन और बढ़िया माइलेज

TVS Radeon में 109.7cc का ड्यूरा-लाइफ इंजन दिया गया है, जोकि 9.5 bhp की पावर और 8.7 Nm का टॉर्क देता है। यह इंजन 4 स्पीड गियरबॉक्स से लैस है। एक लीटर पेट्रोल में यह बाइक 69.3 किलोमीटर का माइलेज देती है। इसकी सीट सॉफ्ट और आरामदायक है, जिसकी वजह से बाइक पर लंबी दूरी तय करने पर कोई दिक्कत नहीं होती। Radeon को खासतौर पर छोटे कस्बों और गावों को ध्यान में रखते हुए बनाया है, इसलिए इसकी सीट सॉफ्ट और suspension काफी जबरदस्त है। 

यह बाइक Synchronised Braking Technology (SBT) फीचर से लैस है जिसकी मदद से असरदार ब्रेकिंग मिलती है। डायमेंशन की बात करें, तो Radeon की लंबाई 2006mm, चौड़ाई 705mm  और ऊंचाई 1070mm  है, जबकि इसका व्हीलबेस 1265mm है और ग्राउंड क्लियरेंस 180mm है। बाइक का कर्ब वजन 112 किलोग्राम है। इसके फ्रंट में टेलिस्कोपिक सस्पेंशन लगे हैं, जबकि रियर में 5 स्टेप अडजस्टेबल हाइड्रॉलिक शॉक अब्जॉर्बर सस्पेंशन दिए हैं।

क्या Hero splendor XTEC को दे पाएगी टक्कर ? 

TVS Radeon का असली मुकाबला Hero Splendor XTEC से है, जोकि अपने सेगमेंट की सबसे बड़ी हित बाइक है। Splendor+ XTEC की दिल्ली में एक्स-शोरूम 72,900 रुपये से शुरू होती है। नई स्प्लेंडर+ XTEC 5 साल की वारंटी के साथ आती है। बात करें इंजन की तो नई Splendor+ XTEC में 97.2cc का BS-VI इंजन लगा है, जोकि 7.9 BHP की पावर और 8.05 NM का टॉर्क देता है। नई स्प्लेंडर+ XTEC बेहतर ईंधन दक्षता के लिए i3S पेटेंट तकनीक के साथ आती है। यह i3S टेक्नोलॉजी से लैस है। इस बाइक में Side-stand Engine cut-off वाला फीचर जोड़ दिया है। इसके अलावा, अगर बाइक गिर जाती है तब इंजन अपने आप बंद हो जाएगा।

यह भी पढ़ेंः Citroen C3 vs Tata Punch: माइलेज और फीचर्स से टाटा पंच को देती है कड़ी टक्कर