महज 5,999 रुपये देकर घर लाएं ये सस्ती 7 सीटर MPV, एक लीटर में 20km की देती है माइलेज

Renault Triber में 1.0-लीटर नेचुरली-एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन है। यह पेट्रोल मोटर 71 hp की अधिकतम शक्ति और 96 Nm का पीक टॉर्क उत्पन्न करता है।

अगर आप अपने लिए सस्ती 7 सीटर कार खरीदने की सोच रहे हैं, तो यह मौका आपके लिए काफी फायदेमंद साबित हो सकता है। इस समय Renault अपनी किफायती 7-सीटर Triber पर डिस्काउंट के अलावा एक खास ऑफर लेकर आई है। जिसके बाद आप इस गाड़ी को आसानी से खरीद सकते हैं। महज 5,999 रुपये के खर्च पर आप इस कार के मालिक बन सकते हैं। कंपनी इस महीने इस कार की खरीद पर डिस्काउंट भी ऑफर कर रही है। Triber एक किफायती गाड़ी है जोकि रोजाना की जरूरत को भी पूरा करने में सक्षम है।

Triber पर ख़ास ऑफर और डिस्काउंट

Renault की ऑफिसियल वेबसाइट के अनुसार Triber को आप काफी कम  EMI पर खरीद सकते हैं। आपको हर महीने सिर्फ 5,999 रुपये की किस्त देनी होगी। इस ऑफर की ज्यादा ज्यादा जानकारी के लिए आपको कंपनी की वेबसाइट या डीलरशिप से संपर्क करना होगा। वेबसाइट के मुताबिक जब लोन अमाउंट 3.75 लाख रुपये हो और इसका टेन्योर यानी कि कर्ज की समय सीमा 84 महीनों की होगी। यह ऑफर रेनॉल्ट फाइनेंस द्वारा ही उपलब्ध है।

कम EMI के अलावा Triber पर जुलाई महीने में काफी अच्छा ऑफर भी चल रहा है, जिसके तहत इस गाड़ी पर इस समय पूरे 40,000 रुपये तक की बचत की जा सकती है। जिसमें 10,000 रुपये का कैश डिस्काउंट, 20,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और 10,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट शामिल है। यह ऑफर गाड़ी के चुनिंदा वेरिएंट्स पर ही उपलब्ध हैं। तो अगर अभी भी आपको Triber खरीदने का मन है तो आइये अब जानते हैं इसकी कीमत से लेकर फीचर्स तक के बारे में…

Renault Triber के फीचर्स

Renault Triber में 1.0-लीटर नेचुरली-एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन है। यह पेट्रोल मोटर 71 hp की अधिकतम शक्ति और 96 Nm का पीक टॉर्क उत्पन्न करता है। इंजन 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स और AMT के साथ आता है। टेस्टिंग के आधार पर यह कार एक लीटर में करीब 20 किलोमीटर तक की माइलेज निकाल देती है। Renault की बिक्री में इस समय Renault का बड़ा हाथ है, यह एक ऐसी MPV है जिसने आते ही भारतीय कर बाजार में अपनी छाप छोड़ी है। कम कीमत में होने के बाद भी इसमें क्वालिटी और सेफ्टी का पूरा ध्यान रखा गया है। इतना ही नहीं ट्राइबर में आपको स्पेस भी खूब मिल जाता है और 7 लोग (4बड़े+2 छोटे बच्चे) आराम से इसमें सफ़र कर सकते हैं।  

इसमें इसमें एंड्रॉयड ऑटो और ऐपल कारप्ले कनेक्टिविटी के साथ 8.0 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया है। इसकी तीनों पंक्तियों में एसी वेंट, कूल्ड सेंटर बॉक्स आदि मिलते हैं। स्पेस के मामले में यह अच्छी है, इसमें दो छोटे बच्चे और 5 बड़े लोग आसानी से बैठ सकते हैं। सेफ्टी के लिए इस गाड़ी में एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम के साथ EBD, एयर बैग्स, रिवर्स पार्किंग सेंसर और रियर पार्किंग कैमरा समेत कई अच्छे फीचर्स मिलते हैं। इसकी एक्स-शो रूम कीमत 5.91 लाख रुपये से शुरू होती है। Renault Triber  सीधे तौर पर मारुति सुजुकी Ertiga को चुनौती देती हैं, अब कम कीमत का फायदा वैसे  Triber को ही मिल रहा है।