सिर्फ 11,999 रुपये देकर ले जायें देश का पहला ब्लूटूथ वाला स्कूटर, इंजन है दमदार

अगर आप अब स्कूटर खरीदना आसान हो गया है, जीहां अगर आप एक नया स्कूटर खरीदने की सोच रहे हैं और आपके पास कैश की समस्या है तो यह खबर आपके लिए है। TVS के स्पोर्टी और देश के पहले ब्लूटूथ कनेक्टेड स्कूटर Ntorq पर इस समय काफी बढ़िया ऑफर चल रहा है। आइये जानते हैं।

11,999 रुपये देकर ले जायें स्कूटर

TVS मोटर के एक डीलर (दिल्ली) के अनुसार Ntorq खरीदने के लिए  सिर्फ 11,999 रुपये की डाउन पेमेंट करनी होगी, जिसके बाद आप स्कूटर अपने घर ले जा सकते हैं, साथ ही बाकी बची पेमेंट को आसान EMI में चुका सकते हैं। दिल्ली में इस स्कूटर की एक्स-शो रूम कीमत 71,095 से लेकर 81,075 रुपये तक जाती है।

TVS NTorq 125 के फीचर्स

अपने स्पोर्टी डिजाइन और कनेक्टेड फीचर्स के दम पर TVS NTorq काफी अच्छा स्कूटर है। इंजन की बात करें तो NTorq 125 में 124.79 cc का सिंगल सिलेंडर इंजन लगा है. जो 9.4Ps की पावर और 10.5Nm का टार्क जेनरेट करता है। इसके चौड़े टायर्स रोड पर बेहतर ग्रिप देने में मदद करते है साथ ही राइड क्वालिटी को भी अच्छा बनाते हैं। सस्पेंशन के लिए इस स्कूटर के फ्रंट में टेलिस्कोपिक सस्पेंशन और रियर में गैस फिल्ड हाइड्रोलिक टाइप कॉइल स्प्रिंग शॉक एब्सोर्बर सस्पेंशन दिया गया है। इसमें 12 इंच के टायर्स लगे हैं।

इस स्कूटर में फुली डिजिटल स्पीडोमीटर दिया है, जिसमें कई जानकारियां मिलती है। यह एक कनेक्टेड स्कूटर है जिसे आप अपने स्मार्टफोन से कनेक्ट कर सकते हैं। कनेक्टेड फीचर्स की वजह से यह स्कूटर भारत में काफी पसंद किया जा रहा है। स्कूटर चलाने के दौरान बार-बार फोन देखऩे की कोई जरूरत नहीं पड़ेगी, और आप सेफ राइड का मज़ा ले सकते हैं, क्योंकि फ़ोन की जानकारियां आपको इसके स्पीडोमीटर में दिख जायेगी।