सिर्फ 1999 रुपये महीना देकर घर लाएं TVS की यह दमदार बाइक, खराब रास्तों के लिए भी है सॉलिड

TVS Radeon पर इस समय कई अच्छे ऑफर्स चल रहे हैं। आप महज 1999 रुपये की EMI पर इस बाइक को घर ला सकते हैं। इतना ही नहीं, 15,999 की डाउन पेमेंट का भी ऑफर्स इस बाइक पर मिल रहा है।

एंट्री लेवल बाइक सेगमेंट में TVS Motor की Radeon इस समय काफी पॉपुलर बाइक है। यह बाइक उन लोगों को ध्यान में रखते हुए डिजाइन की है, जो कम बजट में एक ऐसी बाइक की चाहत रखते हैं, जो आरामदायक हो और बेहतर प्रदर्शन भी करें। इस बाइक की कीमत 59 हजार रुपये से शुरू होती है। लेकिन इस पर इस समय कई अच्छे ऑफर्स दिए गये हैं, जिनकी मदद से अब इस बाइक को खरीदना काफी सहज हो चला है।  

ऑफर्स

TVS Radeon पर इस समय कई अच्छे ऑफर्स चल रहे हैं। आप महज 1999 रुपये की EMI पर इस बाइक को घर ला सकते हैं। इतना ही नहीं, 15,999 की डाउन पेमेंट का भी ऑफर्स इस बाइक पर मिल रहा है। इसके अलावा,  इस बाइक पर 6.99 प्रतिशत की दर से ब्याज दर पर लोन भी ऑफर किया जा रहा है। इन सभी ऑफर्स की अधिक जानकारी के लिए आपको TVS की डीलरशिप से संपर्क करना होगा। इस बाइक की कीमत 59 हजार रुपये से शुरू होती है।

इंजन और पावर

TVS Radeon में 109.7cc का ड्यूरा-लाइफ इंजन दिया गया है जोकि 9.5 bhp की पावर और 8.7 Nm का टॉर्क देता है। यह इंजन 4 स्पीड गियरबॉक्स से लैस है। एक लीटर पेट्रोल में यह बाइक 69.3 किलोमीटर का माइलेज देती है। इस बाइक में Synchronised Braking Technology (SBT) देखने को मिलती है जिसकी मदद से असरदार ब्रेकिंग मिलती है।

यह भी पढ़ें: ये हैं देश की सबसे सुरक्षित Made in India कारें, अब बिना फिकर लो सफर का मजा

डायमेंशन

Radeon की लंबाई 2006mm, चौड़ाई 705mm  और ऊंचाई 1070mm  है जबकि  इसका व्हीलबेस 1265mm है और ग्राउंड क्लियरेंस 180mm है। बाइक का कर्ब वजन 112 किलोग्राम है। खराब रास्तों के लिए इसके फ्रंट में टेलिस्कोपिक सस्पेंशन दिए हैं जबकि रियर में 5 स्टेप अडजस्टेबल हाईड्रॉलिक शॉक अब्जॉर्बर सस्पेंशन दिए हैं। इस बाइक की सीट चौड़ी है और सॉफ्ट भी है। लंबी दूरी के लिए यह एक अच्छी बाइक साबित होती है।  छोटे कस्बों और गावों के  लिए  यह एक अच्छी बाइक है।