सिर्फ 2222 रुपये की EMI के साथ आप भी बन सकते हैं TVS Jupiter के मालिक, जानें पूरी जानकारी

देश में ऑटोमेटिक स्कूटरों की डिमांड इतनी  ज्यादा बढ़ने लग गई है कि बिक्री के मामले में अब स्कूटर और बाइक लगभग बराबर ही रहेते हैं। स्कूटर सेगमेंट में TVS ज्यूपिटर (Tvs jupiter) स्कूटर है। बिक्री के मामले में यह देश का दूसरा सबसे ज्यादा बिकने वाला स्कूटर भी है, समय-समय पर कंपनी अपने ग्राहकों की जरूरत को ध्यान में रखते हुए ऑफर्स और डिस्काउंट देती रहती है। इस महीने में भी इस स्कूटर को खरीदने पर आपको काफी फायदा हो सकता है और बढ़िया बचत भी हो सकती है। आइये जानते हैं Tvs Jupiter पर मिलने वाले ऑफर्स के बारे में।

TVS Jupiter पर शानदार ऑफर्स

इस समय अगर आप TVS Jupiter खरीदें का मन बना रहे हैं तो आपको काफी फायदा मिलने वाला है। सोशल मीडिया पर कंपनी द्वारा दिए गए विज्ञापन के मुताबिक इस स्कूटर पर न्यूनतम डाउन पेमेंट और आसान किस्तों का ऑफर चल रहा है। यदि आप इस स्कूटर को खरीदना चाहते हैं तो आपको सिर्फ 10,999 रुपये डाउन पेमेंट करनी होगी और सिर्फ 2,222 रुपये हर महीने की EMI के साथ आप इस इस स्कूटर के मालिक बन सकते हैं। 

खास फाइनेंस ऑफर्स

इतना ही नहीं TVS Jupiter पर 6.99 प्रतिशत की दर से ब्याज दर का ऑफर भी चल रहा है, साथ ही 90 प्रतिशत तक आपको फंडिंग का भी ऑफर मिल रहा है। यानी स्कूटर की कुल कीमत का आपको 90 प्रतिशत लोन मिल जाएगा और आपको सिर्फ 10 प्रतिशत ही डाउन पेमेंट के रूप में देना होगा। इसके अलावा जीरो प्रोसेसिंग चार्ज का भी ऑफर दिया जा रहा है।

TVS Jupiter की कीमत और फीचर्स

कीमत की बात करें तो दिल्ली में TVS Jupiter की एक्स-शो रूम कीमत 64,437 रुपये से लेकर 73,737 रुपये तक जाती है। इंजन की करें तो TVS NTorq में BS6,124.8cc इंजन लगा है जोकि फ्यूल इंजेक्शन तकनीक से लैस है। यह इंजन 9.38 PS की पावर और 10.5 Nm का टॉर्क देता है। यह इंजन अब 15 प्रतिशत ज्यादा माइलेज देता है। BS6 NTorq का वजन 118 किलोग्राम है। स्कूटर सेगमेंट में TVS का NTorq 125 एक स्टाइलिश और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी से लैस स्कूटर है। इसे खास यूथ को टारगेट करने के लिए डिजाइन किया गया है।

इस स्कूटर के फ्रंट और रियर व्हील में 130mm ड्रम ब्रेक लगे हैं। इसमें LED हेडलैंप, नया इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, फ्रंट USB चार्जर, एक्सटीरियर फ्यूल लिड, बड़ा 21 लीटर अंडर-सीट स्टोरेज कम्पार्टमेंट, ट्यूबलेस टायर्स, 12 इंच के एलॉय व्हील्स, टेलिस्कॉपिक फ्रंट फॉर्क्स, हाइड्रॉलिक डैम्पर्स और 130 mm डुअल ड्रम ब्रेक्स जैसे फीचर्स मिलते हैं।