Royal Enfield Hunter 350 की तस्वीर लॉन्च से पहले आई सामने, कीमत होगी Bullet से भी कम

Royal Enfield Hunter 350 को जुलाई के अंत में लॉन्च होने की उम्मीद है। इसकी डिलीवरी अगस्त 2022 तक शुरू हो सकती है। हंटर 350 की कीमत लगभग 1.50 लाख के आसपास होने की उम्मीद है

Royal Enfield Hunter 350, Image Source: BikeWale

रॉयल एनफील्ड (Royal Enfield) बाजार में अपनी नई Royal Enfield Hunter 350 बाइक लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इसका कोडनेम J1C1 है। यह बाइक रॉयल एनफील्ड के जे-प्लेटफॉर्म पर आधारित है। Royal Enfield Hunter 350 में 349 cc सिंगल-सिलेंडर इंजन हो सकता है, जो 6,100 RPM पर 20.2 bhp और 4,000 RPM पर 27 Nm उत्पन्न करता है।

यह भी पढ़ेंः Xiaomi का 47,999 रु वाला फ्लैगशिप फोन मिल रहा है सिर्फ 28,999 रुपये में, जानें क्या है ऑफर

Royal Enfield Hunter 350
Royal Enfield Hunter 350 के डिजाइन की बात करें, तो इसे रेट्रो थीम दिया गया है, जो ब्रांड का पर्याय भी है। मोटरसाइकिल में कई राउंड एलिमेंट मिलते हैं, जैसे कि हेडलैंप, मिरर, टेल लैंप और यहां तक ​​कि टर्न इंडिकेटर्स भी राउंड हैं।

रेट्रो थीम को पूरा करने के लिए मोटरसाइकिल में राउंड आकार का इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी हो सकता है। हालांकि लागत को कम रखने के लिए ब्लूटूथ-इनेबल ट्रिपर नेविगेशन पॉड केवल एक विकल्प के रूप में उपलब्ध हो सकता है, क्योंकि इससे कंपनी को वैश्विक सेमीकंडक्टर चिप की कमी के बीच समय पर डिलीवरी पूरी करने में मदद मिलेगी।

इसमें टियरड्रॉप फ्यूल टैंक है। मोटरसाइकिल जे-प्लेटफॉर्म पर आधारित है, जो इसे स्पोर्टियर लुक देता है। खबर यह है कि इसकी कीमत Bullet 350 से कम हो सकती है, जिससे यह ब्रांड की सबसे बेहतर पेशकश बन सकती है। ऑनलाइन लीक हुई तस्वीर बाइक को अलॉय व्हील्स के साथ दिखाती हैं, हालांकि यह भी अफवाह है कि एक लोअर वैरियंट बनाने की प्रक्रिया में हो सकती है।

मोटरसाइकिल को जुलाई के अंत में लॉन्च होने की उम्मीद है। इसकी डिलीवरी अगस्त 2022 तक शुरू हो सकती है। हंटर 350 की कीमत लगभग 1.50 लाख के आसपास होने की उम्मीद है, जो कई खरीदारों को आकर्षित करेगी।
यह भी पढ़ेंः 300cc सेगमेंट में Lambretta Scooter की एंट्री, परफॉर्मेंस में है दम